होम / Realme Electric Scooter : रियलमी जल्द लाएगा अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Realme Electric Scooter : रियलमी जल्द लाएगा अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 30, 2021, 9:07 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme Electric Scooter : भारत में Electric Vehicles कि डिमांड बढ़ती जा रही है। चाहें Electric Bike हो, Electric Scooters हो या Electric Car, पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने के कारण अब हजारों-लाखों लोग इलेक्ट्रिक वीइकल्स को ही पसंद कर रहे हैं और इनकी खूब बिक्री भी हो रही है। मार्किट को समझते हुए realme भी अब इलेक्ट्रिक व्हिकल सेगमेंट में जल्द ही एंट्री मारने की योजना बना रहा है लीक्स की माने तो रियलमी ने व्हिकल सेगमेंट में एंट्री करने के लिए ट्रेडमार्क दर्ज कराया है। पर कंपनी ने इस संबंध में किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

दर्ज कराया ट्रेडमार्क (Realme Electric Scooter)

लीक्स की माने तो Realme कंपनी ने “Vehicles, apparatus for locomotion by land, air or water” के तहत अपना ट्रेडमार्क दर्ज कराया है। खास बात यह है कि यह ट्रेडमार्क पेरेंट कंपनी Realme Mobile Telecommunications (Shenzhen) Co Ltd द्वारा दर्ज किया गया है। यह पहली बार नहीं है कि किसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के ऑटोमोबाइल सेगमेंट में उतरने की खबर आई हो। इससे पहले Apple, Xiaomi, Oppo और यहां तक कि Huawei ब्रांड तक को लेकर खबर आई थी कि यह ऑटोमोबाइल मार्केट में जल्द उतरेंगे।

इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है लॉन्च (Realme Electric Scooter)

लीक्स में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इलेक्ट्रिक व्हिकल के तहत इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल, कंपनी ने इस संबंध में किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, तो ऐसे में इस खबर को अफवाह मात्र भी माना जा सकता है।

Also Read : T20 World Cup 2021 : अफगानीस्तान को हरा पाकिस्तान ने लगाई जीत की हैट्रिक, सेमीफाइनल में पहुंचना हुआ लगभग पक्का

Also Read : वेस्टइंडीज ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को 3 रन से हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT