होम / Realme Narzo 50A के आज भारत में लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स और कीमत

Realme Narzo 50A के आज भारत में लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स और कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 25, 2022, 11:46 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Realme Narzo 50A : रेआलमी ने इंडोनेशिया में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo 50A Prime को कुछ समय पहले लॉन्च लिया था वहीं आज कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने जा रही है। इसकी इंडोनेशिया में शुरूआती कीमत 10,600 रुपये है। वहीं भारत में यह फ़ोन 15 हज़ार से कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है। इस बजट स्मार्टफोन हमें FHD + डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है जिसके साथ फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बड़ी बैटरी होगी। आइये जानते है इस फ़ोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में।

Realme Narzo 50A की स्पेसिफिकेशन्स

इंडोनेशिया में फ़ोन पहले ही लॉन्च हो चूक है तो इसकी स्पेसिफिकेशन्स का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फोन में कंपनी द्वारा 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में हमें 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाली है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें Unisoc T612 चिपसेट मिलेगा।

Realme Narzo 50A कैमरा फीचर्स

Realme Narzo 50A Prime India Launch Today

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरे सेटअप देखने को मिलता है। फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फ़ोन में सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जिसके साथ 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लेस होगी। फोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड Realme UI R पर रन करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

ये भी पढ़े : Micromax IN 2c की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, जानिए क्या है फ़ोन की खासियत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास सियाचिन ग्लेशियर के पास सड़क-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
ADVERTISEMENT