होम / Realme Pad X की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, शानदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Realme Pad X की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, शानदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 5:26 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : Realme Pad X इस महीने के अंत में चीन में लॉन्च होने वाला कंपनी का सबसे प्रीमियम टैबलेट होने वाला है। कंपनी इस नए टेबलेट को 26 मई को लॉन्च करने जा रही है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, Realme Pad X के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की कंपनी ने आधिकारिक पुष्टि कर दी है। टैबलेट में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं इसके कुछ ख़ास फीचर्स।

Realme Pad X के फीचर्स

Realme Pad X

Realme Pad X क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC से लेस होने वाला है। कंपनी इस टैबलेट को 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। Realme का ये नया एंड्रॉइड टैबलेट 11 इंच के डिस्प्ले और 2K रेजोल्यूशन के साथ आएगा।

टैबलेट के डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेज़ल देखने को मिलने वाले हैं, Realme Pad X का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो Ratio 84.6 प्रतिशत होगा । बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव के लिए, रियलमी टैबलेट में हमें डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ क्वाड-स्पीकर देखने को मिल सकते हैं ।

33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आएगा Realme Pad X

Realme Pad X

कंपनी ने हाल ही में एक टीज़र शेयर किया था जिसमे टैबलेट के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ था। टीज़र से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 8,340 mAh की बैटरी मिलने वाली है। 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला ये Realme का सबसे तेज़ Android टैबलेट होगा।

टीज़र इमेज से यह भी पुष्टि होती है कि टैबलेट में पीछे की तरफ सिंगल-कैमरा सेटअप होगा। Realme ने अभी तक Pad X के आधिकारिक कैमरा स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है। टैबलेट तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च होगा।

कंपनी 26 मई को होने वाले अपने इवेंट के दौरान Realme Pad X की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी देगी। लीक्स की माने तो टैबलेट के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें : 2022 की पहली तिमाही में दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले फ़ोन्स की लिस्ट जान चौंक जाएंगे आप, IDC की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CJI ने वकीलों को दिए तोहफा, अब मिलने वाली है ये सुविधाएं
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी-अखिलेश यादव गठबंधन पर पीएम मोदी का तंज, कहा 2 लड़कों के बीच दोस्ती…Indianews
अक्षय कुमार की भतीजी Simar Bhatia संग रोमांस करेंगे Agastya Nanda! सच्ची घटना पर आधारित Ikkis से करेंगी डेब्यू -Indianews
Gyanvapi: ज्ञानवापी मामले में फैसला सुनाने वाले जज को आया इंटरनेशनल कॉल, दिया मौत की धमकी
मुफ्त डोसा, रैपिडो यात्रा और बीयर सहित कई चीजों पर छूट, बेंगलुरू में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए किया ऐलान
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस घोषणापत्र विवाद पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, जानें क्या कहा
Priyanka Chopra के प्रोडक्शन हाउस में बनी Women Of My Billion का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज -Indianews
ADVERTISEMENT