होम / Realme जल्द लांच करेगा अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा खास

Realme जल्द लांच करेगा अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा खास

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 11, 2021, 7:31 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Realme GT Neo 2 को लेकर बाजार में खबरें आने लगी हैं। यह कंपनी का अगला स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन का टीजर जारी किया गया है। Realme GT Neo 2 को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है। यहां से फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Realme GT Neo 2 की रिपोर्ट्स से यह पता चला है कि इस फोन में 64MP कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX3370 के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी जीटी निओ 2 में Snapdragon 870 चिपसेट और 12GB की रैम दी जा सकती है। इसके साथ ही यूजर को फोन में Android 11 का अपडेट मिलेगा। इस फोन को सितंबर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, इस डिवाइस को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 4,678 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 12,690 प्वाइंट मिले हैं।

Read More :- Tempered Glass डालता है फोन पर बुरा प्रभाव, न करें ये गलतियां

Features of Realme GT Neo 2 

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन में 6.62 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 64MP का मेन लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का सेंसर मौजूद होगा। जबकि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा रियलमी जीटी निओ 2 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Read More :- Whatsapp ने किया नए सेफ्टी फीचर का एलान

Realme GT Neo 2 की संभावित कीमत

रियलमी जीटी निओ 2 स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। साथ ही इसे कई वेबसाइट पर देखा जा चुका है। इन सभी में दावा किया गया है कि इस फोन की कीमत 30,000 से 35,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक Realme GT Neo 2 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Read More :- सामने आ गए हैं iPhone 14 के फीचर्स

लेटेस्ट खबरें

Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews