होम / Redmi Note 11 Pro Series भारत में इस दिन हो सकती है लॉन्च!

Redmi Note 11 Pro Series भारत में इस दिन हो सकती है लॉन्च!

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 24, 2022, 1:38 pm IST

संबंधित खबरें

Redmi Note 11 Pro Series

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Redmi Note 11 Pro Series शाओमी भारत में अपनी नई रेडमी नोट 11 प्रो सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में हैं इस बात की जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर दी है। कंपनी के वीपी मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक टीज़र पोस्ट को शेयर किया है, जो इस बात का इशारा करती है कि भारत में इस सीरीज के दो नए स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं। लीक्स की माने तो इस सीरीज में Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro 5G शामिल हैं। आपको बता दें यह सीरीज पिछले महीने ग्लोबल बाजार में पहले ही लॉन्च हो चुकी है।

Redmi Note 11 Pro Series Launch Date in India

मनु कुमार जैन द्वारा शेयर किए गए टीज़र पोस्ट के अनुसार इसमें 2 और 11 नम्बरों के द्वारा लॉन्च का हिंट मिलता है, साथ में नीचे ‘HEAR THE UPROAR’ में Pro को हाईलाइट किया गया है। इस टीज़र में फोनों का नाम या लॉन्च की तारीख़ का तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन फेमस टिपस्टर योगेश ब्रार के अनुसार भारत में ये स्मार्टफोन 8 से 10 मार्च के बीच में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Also Read : लॉन्च से पहले जानिए Redmi Note 11S के ख़ास फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook |

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT