होम / Samsung Galaxy F23 5G की भारत में धमाकेदार एंट्री, RAM एक्सपेंशन जैसे फीचर्स से है लेस

Samsung Galaxy F23 5G की भारत में धमाकेदार एंट्री, RAM एक्सपेंशन जैसे फीचर्स से है लेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 9, 2022, 2:01 pm IST

संबंधित खबरें

Samsung Galaxy F23 5G

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy F23 5G सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F23 5G को लॉन्‍च कर दिया है। कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्‍च हुए Galaxy F22 का ही सक्‍सेसर है। फ़ोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। साथ ही फ़ोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर की ताकत दी गई है। फ़ोन के ख़ास फीचर की बात करे तो इसमें आपको वॉयस फोकस नाम का एक फीचर मिलता है। यह फीचर कॉल के दौरान एंबिएंट नॉइज को कम करता है जिससे सामने वाले की आवाज़ साफ सुनाई देती है। आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फोट्र्स

Specifications of Samsung Galaxy F23 5G

Samsung Galaxy F23 5G
Samsung Galaxy F23 5G

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में डुअल-सिम स्‍लॉट मिलता है साथ ही फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स ‘One UI 4.1′ बेस्ड Android 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम मिलता है। कंपनी का कहना है कि इस फ़ोन में हमें दो साल के OS अपग्रेड और चार साल के सिक्‍योरिटी अपडेट मिलने वाले है। फोन की स्मूथनेस के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 6.6 इंच का फुल-एचडी+ इनफिनिटी-यू डिस्प्ले मिलती है।

Samsung Galaxy F23 5G

फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिलता है जिसके साथ 6GB की RAM और 128GB इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है। फोन में वर्चुअल रैम एक्सपेंशन भी दिया गया है। यानी स्‍टोरेज का इस्‍तेमाल करके फोन की RAM को बढ़ाया भी जा सकता है।

Camera Features Of Samsung Galaxy F23 5G

Samsung Galaxy F23
Samsung Galaxy F23

कैमरा फीचर्स की बात करे तो फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसका मैन कैमरा 50 MP का ISOCELL JN1 है। इसके साथ ही फ़ोन में 8 MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 MP का मैक्रो शूटर कैमरा दिया गया है। सेल्‍फी और वीडियो कालिंग के लिए फ़ोन में 8 MP का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, NFC, USB टाइप-C और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे सभी फीचर्स मौजूद है। 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

Samsung Galaxy F23 5G Price in India 

Samsung Galaxy F23 5G

कीमत की बात करे तो इंडिया में इस फ़ोन के 4GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए आपको 17,499 रुपये देने होंगे जबकि इसके 6GB + 128GB मॉडल के लिए आपको 18,499 रुपये चुकाने होंगे। फ़ोन एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन दो कलर ऑप्‍शंस में आता है। फ़ोन की बिक्री फ्लिपकार्ट, Samsung.com समेत देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर 16 मार्च को दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है।

Also Read : 128GB RAM के साथ एप्पल ने मचाई तबाही! लॉन्च हुआ सबसे पावरफुल कंप्यूटर Mac Studio

Also Read : iPhone SE 3 : एप्पल ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता आईफोन, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Connect With Us : Twitter | Facebook 

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews