होम / Samsung Galaxy Tab A8 की लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स, इस तारीख को हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Tab A8 की लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स, इस तारीख को हो सकता है लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 11, 2021, 11:37 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy Tab A8 : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है।

सैमसंग का अगला प्रोडक्ट Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च हो सकता है। वही अब हल ही में आई एक ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी ए8 का यह नया वर्ज़न 10.5 इंच एलसीडी स्क्रीन के साथ आ सकता है। इस डिस्प्ले में 2,000×1,200 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल सकता है। वही ऐसी खबरे भी सामने आ रही है की यह टेबलेट 23 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy Tab A8 की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लीक्स में इसकी कुछ जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक टैब में 10.5 इंच एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है, जो कि मौजूदा Tab A8 के 8 इंच डिस्प्ले मॉडल से बड़ा होगा। इसके अलावा, इस टैब में Unisoc Tiger T618 प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही टैब में 4 GB RAM के साथ तीन स्टोरेज विकल्प मिल सकते हैं, जिसमें 32 GB, 64 GB और 128 GB विकल्प शामिल होंगे। टैब की बैटरी 7,040 mAh की हो सकती है, जिसके साथ 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Camera Features of Samsung Galaxy Tab A8

कैमरा की बात करें तो टैब में 8 MP का रियर कैमरा और 5 MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा, ने सैमसंग गैलेक्सी ए8 को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें क्वाड-स्पीकर सेटअप मौजूद होगा।

Samsung Galaxy Tab A8 गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

टैब का वाई-फाई वेरिएंट्स कुछ समय पहले गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था। टैब के वाई-फाई मॉडल का सिंगल-कोर स्कोर 1,704 प्वाइंट्स और मल्टी-कोर स्कोर 5,256 प्वाइंट्स है। जबकि एलटीई वेरिएंट का सिंगल-कोर स्कोर 1,625 प्वाइंट्स और मल्टी-कोर स्कोर 5,285 प्वाइंट्स है।

Samsung Galaxy Tab A8 की संभावित कीमत

लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy Tab A8 की शुरूआती कीमत लगभग 18,600 हो सकती है फ़िलहाल कंपनी ने अभी इस पर कोई भी जानकारी सांझा नहीं की है।

Also Read : Motorola G51 5G भारत में लॉन्च, 16 दिसंबर से खरीद के लिए होगा उपलब्ध

Also Read : Realme C21Y की कीमतों में जल्द हो सकती है बढ़ोतरी, ये होगी नई कीमत

Also Read : Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy A73 भारत में जल्द होगा लॉन्च, फ़ोन के रेंडर्स आए सामने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें