होम / Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च, 17 जनवरी से खरीद के लिए होगा उपलब्ध

Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च, 17 जनवरी से खरीद के लिए होगा उपलब्ध

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 14, 2022, 5:15 pm IST

संबंधित खबरें

Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च, 17 जनवरी से खरीद के लिए होगा उपलब्ध

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

सैमसंग ने भारत में अपना नया टेबलेट Samsung Galaxy Tab A8 को लॉन्च कर दिया है। टैब में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। टैब का डिज़ाइन दिखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। टैबलेट में 10.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसके अलावा, इस नया टैबलेट में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। आइये जानते है इस टैब कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Samsung Galaxy Tab A8

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये तो इस टैब में आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्राइड 11 देखने को मिलता है। जिसके साथ ही टैब में 4 GB की RAM और 64 GB की स्टोरेज मिलती है। साथ ही टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी दिया गया है। जिसके साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो टैब में 4G LTE, WiFi 5, ब्लूटूथ V5, USB Type-C Port और 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता हैं। इसके आलावा टैब में सभी सेंसर भी मौजूद है जैसे : एक्सेलेरोमीटर, कंपास, जायरोस्कोप, लाइट, हॉल सेंसर, जीपीएस, ग्लोनास, Beidou और Galileo जैसे शानदार सेंसर मिलते है।

Colour Options OF Samsung Galaxy Tab A8

  • Grey
  • Pink
  • Gold
  • Silver

Camera Features Of Samsung Galaxy Tab A8

कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो टैबलेट में 8 MP का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी व वीडियो कॉल्स के लिए टैब में 5 MP का कैमरा मौजूद है। साथ ही इस टैबलेट में 7,040 mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 15 वॉट फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इस टैब में Samsung Knox defence-grade सिक्योरिटी दी गई है ।

Price Of Samsung Galaxy Tab A8 

भारत में इस टैब की कीमत लगभग 17,999 रुपये रखी गई है, जिसमें टैब का 3 GB RAM + 32 GB Wi-Fi ओनली मॉडल मिलता है। वहीं, Wi-Fi + LTE वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। टैब के 4 GB RAM + 64 GB Wi-Fi only मॉडल की कीमत 19,999 रुपये रखी है, जबकि इसका Wi-Fi + LTE वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। इस टैब को आप 17 जनवरी से Amazon की Great Republic Day सेल में खरीद सकते है। (Samsung Galaxy Tab A8 Price in India)

Also Read : Tecno Pova Neo भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स

Also Read : OnePlus 9RT Smartphone और OnePlus Buds Z2 आज होंगे भारत में लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें