Monday, December 6, 2021
HomeScience & TechnologySamsung Galaxy Tab S8 Ultra में मिल सकता है 4K 60fps का...

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra में मिल सकता है 4K 60fps का वीडियो सपोर्ट, जल्द होगा लॉन्च

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra : सैमसंग अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। सैमसंग का अगला प्रोडक्ट Samsung Galaxy Tab S8 Ultra जल्द लॉन्च हो सकता है।

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा के रेंडर्स लीक हुए थे, जिसमें टैब के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। टैब में सेल्फी कैमरा के लिए नॉच डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। वहीं अब ताज़ा लीक्स में इस नए अपकमिंग टैब को लेकर अलग खुलासा किया है। खबर है कि Galaxy Tab S8 Ultra में जो नॉच होने की बात कही जा रही है उसमें एक नहीं बल्कि दो कैमरा फिट किए गए हैं। आइए जानते है इसके बारें में।

4K 60fps का मिल सकता है वीडियो सपोर्ट 

एक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy Tab S8 Ultra टैब के फ्रंट साइड में जो नॉच मौजूद है उसमें एक नहीं बल्कि दो कैमरा दिए गए हैं। कुछ समय पहले इस टैबलेट को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था। टैबलेट के लॉन्च की बात करें तो अब वह दिन दूर नहीं है। लीक्स की माने तो Galaxy Tab S8 Ultra का स्क्रीन नॉच दो कैमरों से लैस है। उनमें से एक अल्ट्रावाइड लेंस हो सकता है जो 60fps पर 4K वीडियो शूट कर सकता है। डिवाइस के दूसरे कैमरे के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है । (Samsung Galaxy Tab S8 Ultra)

डिज़ाइन देख हो जाएंगे दीवाने (Samsung Galaxy Tab S8 Ultra)

लीक्स रिपोर्ट में टैब का डिज़ाइन, सेल्फी कैमरा और अन्य कुछ फीचर्स सामने आए है। इसके अलावा, टैब में कथित रूप से 14.6 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसके किनारे काफी पतले हैं। टैब के बैक पैनल की बात करें, तो वहां डुअल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है जो कि वर्टिकली अलाइंड हैं। यह कैमरा सेटअप कैप्सूल आकार के मॉड्यूल में स्थित हैं।

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra
Samsung Galaxy Tab S8 Ultra

S Pen Stylus के साथ होगी मैग्नेटिक स्ट्राइप (Samsung Galaxy Tab S8 Ultra)

इसके अलावा, लीक रेंडर्स में देखा जा सकता है कि टैब के बैक पैनल पर S Pen stylus के लिए मैग्नेटिक स्ट्राइप भी दी गई है। बॉटम में Samsung ब्रांडिंग मौजूद है। टैब के दाएं किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन को जगह दी गई है, जबकि बाएं किनारे पर कीबोर्ड के लिए कनेक्टर दिया गया है। फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है और ऊपरी तरफ क्वाड स्पीकर के साथ डुअल स्पीकर ग्रिल्स मौजूद है।

ये हो सकती है Samsung Galaxy Tab S8 Ultra की स्पेसिफिकेशन

Tab के स्क्रीन साइज की बात करें तो यह Tab 14.6 इंच की OLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है। यह 8GB + 128GB और 12GB + 512GB की दो कॉन्फिग्रेशन में आ सकती है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है।

सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में इसके अंदर 8MP का सेंसर और 5MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस हो सकता है। Galaxy Tab S8 Ultra में 12,000mAh की बड़ी बटैरी होने की बात कही जा रही है जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी होगा। इसका वजन 650 ग्राम हो सकता है।

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra संभावित कीमत

सैमसंग का यह टैब लगभग 95,500 रुपये में आ सकता है। इसका एलटीई वेरिएंट लगभग 1.02 लाख रुपये में आ सकता है और 5G वेरिएंट लगभग 1.08 लाख रुपये की कीमत में आ सकता है।

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE