होम / Honor 60 SE आईफोन जैसे डिज़ाइन के साथ हॉनर जल्द लॉन्च करेगा नया समर्टफोने

Honor 60 SE आईफोन जैसे डिज़ाइन के साथ हॉनर जल्द लॉन्च करेगा नया समर्टफोने

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 9, 2021, 2:02 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Honor 60 SE : Honor जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफ़ोन चीन में लॉन्च करने जा रहा है। दोनों ही फ़ोन्स लेटेस्ट फीचर्स से लेस होंगे साथ ही इनका डिज़ाइन देखने में iPhone जैसा लग रहा है। हॉनर के यह दोनों ही फ़ोन Honor X30 और Honor 60 SE 16 दिसंबर को आधिकारिक रूप से पेश किये जा सकते है । हल ही में Honor 60 SE के केस रेंडरर्स सामने आये है जिससे यह पता चलता है फ़ोन का डिज़ाइन सामने की तरफ एक पंच-होल डिज़ाइन होगा। आइए जानते है इन दोनों ही फ़ोन्स से जुड़े कुछ लीक्स।

इस प्रकार होगा Honor 60 SE का डिज़ाइन

लीक्स से पता चलता है कि Honor 60 SE के ऊपरी किनारे पर एक माइक्रोफोन है। फोन के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल और यूएसबी-सी पोर्ट है। पिछले Honor 50 SE की तरह, Honor 60 SE में 3.5 मिमी ऑडियो जैक की कमी है।

Honor 60 SE की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

फ़ोन की संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। वहीं इसके पिछले मॉडल की स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर यह कहा जा सकता है कि Honor 60 SE में FHD+ डिस्प्ले हो सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 108MP ट्रिपल कैमरा प्रदान करता है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही Honor 60 SE के स्पेक्स सामने आएंगे।

Honor X30 से जुड़े कुछ लीक्स

Honor X30
Honor X30

ऐसी खबरे सामने आ रही है की Honor X30 स्नैपड्रैगन 695 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलने वाला दुनिया का पहला फोन है। इसमें पंच-होल डिज़ाइन वाला LCD पैनल होने की उम्मीद है। साथ ही फ़ोन में 48-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा यूनिट हो सकती है। फ़िलहाल कंपनी ने इसकी स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 

Also Read : Realme C21Y की कीमतों में जल्द हो सकती है बढ़ोतरी, ये होगी नई कीमत

Also Read : Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy A73 भारत में जल्द होगा लॉन्च, फ़ोन के रेंडर्स आए सामने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT