होम / Realme GT 2 Pro कल होगा लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन

Realme GT 2 Pro कल होगा लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 8, 2021, 11:49 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme अपना नया समर्टफोने Realme GT 2 Pro को कल यानी 9 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने जा रहा है। रियलमी का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट फीचर्स से लेस होगा। लीक्स की मने तो फ़ोन क्वालकॉम की लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट के साथ देखने को मिल सकता है । साथ ही फ़ोन में एमोलेड स्क्रीन, पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा मिल सकता है। आइए जानते है फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Realme GT 2 Pro का टीज़र आया सामने

हल ही में Realme GT 2 Pro का एक टीज़र सामने आया है जिससे यह खुलासा होता है की यह फ़ोन लॉन्च होने जा रहा है। फ़िलहाल इस टीजर से केवल डिवाइस की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली है। लेकिन टीजर से अगामी हैंडसेट से जुड़ी कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। वही कंपनी ने भी अभी इसके फीचर्स को लेकर कोई जानकारी सांझा नहीं की है।

Specifications Of Realme GT 2 Pro

Realme GT 2 Pro
Realme GT 2 Pro

आपको पहले ही बता दें की यह फ़ोन की संभावित स्पेसिफिकेशन्स है। फोन में 6.51 इंच के एमोलेड एफएचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में Android 12 बेस्ड Realme UI 3.0 का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही यह फ़ोन Snapdragon के लेटेस्ट 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 12GB की LPDDR5 रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

Camera features of Realme GT 2 Pro

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50MP का सोनी आईएमएक्स सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलने की उम्मीद है। साथ ही इस फ़ोन में बेहतर नाईट मोड भी देखने को मिल सकता है।

Realme GT 2 Pro के अन्य फीचर्स

फ़ोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है, जो 125W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

Realme GT 2 Pro की संभावित कीमत

लीक्स की मने तो फ़ोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी। कंपनी की ओर से अभी इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Also Read : HP Omen 16 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy A73 भारत में जल्द होगा लॉन्च, फ़ोन के रेंडर्स आए सामने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT