होम / Samsung Galaxy Tab S8 Ultra की लीक हुई स्पेसिफिकेशनस, जानिए कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra की लीक हुई स्पेसिफिकेशनस, जानिए कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 25, 2021, 10:11 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। सैमसंग का अगला प्रोडक्ट Samsung Galaxy Tab S8 Ultra लॉन्च हो सकता है।

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा के रेंडर्स को लीक किया गया है, जिसमें टैब के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। रेंडर्स के मुताबिक, आगामी टैब सेल्फी कैमरा के लिए नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। यदि यह लीक सच साबित होती है तो सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा नॉच के साथ आने वाले पहला मैन-स्ट्रीम टैबलेट बन जाएगा।

कमाल का होगा डिज़ाइन (Samsung Galaxy Tab S8 Ultra)

लीक्स रिपोर्ट में टैब का डिज़ाइन, सेल्फी कैमरा और अन्य कुछ फीचर्स सामने आए है। इसके अलावा, टैब में कथित रूप से 14.6 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसके किनारे काफी पतले हैं। टैब के बैक पैनल की बात करें, तो वहां डुअल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है जो कि वर्टिकली अलाइंड हैं। यह कैमरा सेटअप कैप्सूल आकार के मॉड्यूल में स्थित हैं।

S Pen stylus के साथ होगी मैग्नेटिक स्ट्राइप (Samsung Galaxy Tab S8 Ultra)

इसके अलावा, लीक रेंडर्स में देखा जा सकता है कि टैब के बैक पैनल पर S Pen stylus के लिए मैग्नेटिक स्ट्राइप भी दी गई है। बॉटम में Samsung ब्रांडिंग मौजूद है। टैब के दाएं किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन को जगह दी गई है, जबकि बाएं किनारे पर कीबोर्ड के लिए कनेक्टर दिया गया है। फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है और ऊपरी तरफ क्वाड स्पीकर के साथ डुअल स्पीकर ग्रिल्स मौजूद है।

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra संभावित स्पेसिफिकेशन

सैमसंग का यह tab 14.6 इंच की OLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है। यह 8GB + 128GB और 12GB + 512GB की दो कॉन्फिग्रेशन में आ सकती है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है।

फ्रंट साइड में इसके अंदर 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस हो सकता है। Galaxy Tab S8 Ultra में 12,000mAh की बड़ी बटैरी होने की बात कही जा रही है जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी होगा। इसका वजन 650 ग्राम हो सकता है।

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra संभावित कीमत

सैमसंग का यह टैब लगभग 95,500 रुपये में आ सकता है। इसका एलटीई वेरिएंट लगभग 1.02 लाख रुपये में आ सकता है और 5G वेरिएंट लगभग 1.08 लाख रुपये की कीमत में आ सकता है।

Also Read : Google New Features 2021 गूगल का यह फीचर सुधार देगा आपकी English , जानिए कैसे करें इस्तेमाल

Also Read : Whatsapp New Features 2021 : वॉट्सएप लेकर आ रहा है ये कमाल फीचर जानकर झूम उठेंगे आप

Also Read : WhatsApp Pay में रजिस्टर करने का ये है सबसे आसान तरीका

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT