होम / TCL Tab Pro 5G हुआ लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

TCL Tab Pro 5G हुआ लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 22, 2021, 11:37 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

TCL Tab Pro 5G  : TCL ने अपने नए टैबलेट, TCL Tab Pro 5G को लॉन्च कर दिया है यह टैबलेट्स 5G की कनेक्टिविटी के साथ आता हैं जो बाकि टेबलेट के मुकाबले काफी सस्ता है. आइए जानते हैं TCL Tab Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स ।

Specifications of TCL Tab Pro 5G

TLC का यह टैबलेट 10.36-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आता हैं, यह HDR सपोर्ट और 1,200 x 2,000 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ आता है। tablet के लुक्स की बात करें तो टेबलेट में मोटे बेजेल दिए गए हैं, लेकिन टैबलेट के साइज के हिसाब से यह सही भी हैं। टेबलेट राउंडेड कार्नर डिज़ाइन के साथ आता हैं।

ताकी इन्हें यूजर आराम से पकड़ सके। टीएलसी का यह टैब स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर के साथ 4GB RAM और 64GB के इंटर्नल स्टोरेज की सुविधा से लैस है. इसके इंटर्नल स्टोरेज को आप एक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें आपको फिंगरप्रिन्ट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा.

TCL Tab Pro 5G फीचर्स

TLC के इस 5G टैबलेट में पिछले हिस्से में आपको एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 13MP का कैमरा मिलेगा सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी फिट है। TCL के इस टैबलेट की बैटरी की बात करें तो ये 8,000mAh की बैटरी और 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी का यह कहना है कि इस टैबलेट की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 17 घंटों तक चल सकती है। रीवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले इस डिवाइस को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता हैं।

Price Of TCL Tab Pro 5G

TLC के इस TAB को आप लगभग 29,833 रुपये में खरीदा सकते हैं भारतीय मार्केट यह टैब कब और किस कीमत में उपलब्ध होगा, इस पर कंपनी ने कोई टिपणी नहीं की हैं।

Also Read : Realme GT Neo 2T हुआ लॉन्च, जानिए क्या है ख़ास

Also Read : Tata Punch launch : कीमत 5.49 लाख रुपये, माइलेज भी शानदार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT