होम / Tecno Pova Neo की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगा लॉन्च

Tecno Pova Neo की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 14, 2022, 7:24 pm IST

संबंधित खबरें

Tecno Pova Neo की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगा लॉन्च

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

टेक्नो भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Tecno Pova Neo लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इस फ़ोन की घोषणा पिछले महीने नाइजीरिया में की थी। वहीं अब दूसरी ओर टेक्नो इंडिया कंपनी ने भी अपने अपकमिंग Tecno Pova Neo के लॉन्च को लेकर टीज करना शुरू कर दिया है। Tecno India ने पहला टीज़र पोस्ट अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आइये जानते है Tecno Pova Neo के बारे में…

अगले हफ्ते होगा लॉन्च (Tecno Pova Neo Launch Date)

कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकरी दी है की यह फ़ोन भारत में 20 जनवरी को लॉन्च होगा। एक अन्य रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि यह नया फ़ोन ग्लोबल वेरिएंट से बिलकुल अलग होगा। वहीं लीक्स में सामने आई जानकारी के अनुसार Tecno के इस नए हैंडसेट में 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

Specifications Of Tecno Pova Neo

स्पेसिफिकेशन्स कि बात करें तो टेक्नो के इस नए स्मार्टफोन में 120Hz टच सैंपलिंग रेट देखने को मिल सकता है जिसके साथ 6.82-इंच HD+ डिस्प्ले मिलेगा। सामने की तरफ से फ़ोन में वाटरड्रॉप नॉच मिल सकती है जिसमें 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। लीक्स की माने तो इस फ़ोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर मिलेगा। यह फ़ोन एक बजट फ़ोन होने वाला है। साथ ही फ़ोन में पीछे की तरफ डुअल-रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। फ़िलहाल इससे जुडी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tecno Pova Neo

Also Read : OnePlus 9RT Smartphone और OnePlus Buds Z2 आज होंगे भारत में लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT