होम / TVS Raider 125 बाइक हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और ख़ासियत

TVS Raider 125 बाइक हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और ख़ासियत

India News Editor • LAST UPDATED : September 18, 2021, 6:46 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली
TVS ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक TVS रेडर लॉन्च कर दी है। बाइक में रिवर्स LED डिजिटल स्पीडोमीटर, वॉइस असिस्ट के साथ ऑप्शन 5-इंच TFT क्लस्टर, मल्टीपल राइड मोड और अंडर सीट स्टोरेज दिया।इस बाइक की शुरुआती कीमत 77,500 रुपए है। बाइक को रिडर ड्रम और डिस्क वैरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसे स्ट्राइकिंग रेड, ब्लेजिंग ब्लू, विकेड ब्लैक और फेयरी यलो कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। नई रेडर एक नए ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है और इसे भारत, सार्क देशों और यहां तक ​​कि लैटिन अमेरिकी बाजारों में बेचा जाएगा.

TVS Raider specifications (TVS Raider 125)

TVS रेडर में 124.8cc का एयर और ऑयल-कूल्ड 3V इंजन मिलता है, जो 7,500 rpm पर 8.37kW की मैक्सिमम पावर और 6,000 rpm पर 11.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी के दावे अनुसार, बाइक 5.9 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ सकती है।

Also Read 20 September से हीरो मोटोकॉर्प अपनी बाइक्स और स्कूटर की बढ़ायेगी कीमतें

TVS Raider 125 में मिलते हैं ये खास फीचर्स 

टीवीएस रेडर 125 पूरी तरह से डिजिटल कंसोल के साथ आती है जिसमें तीन ट्रिप मीटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडिकेटर, इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर इंडिकेटर, गियर-शिफ्ट इंडिकेटर और एवरेज स्पीड रिकॉर्डर सहित कई तरह की जानकारी होती है. दूसरी टेल-टेल लाइट्स के अलावा, बाइक को सेफ्टी फीचर के रूप में साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच भी मिलता है

Connact Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT