होम / Vivo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन

Vivo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 11, 2021, 8:25 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

पिछले कई दिनों से Vivo के नए स्मार्टफोन Vivo Y53s की लीक रिपोर्ट सामने आ रही थीं, हालांकि अब कंपनी ने आखिरकार Vivo Y53s को भारत में लॉन्च कर दिया है। Vivo Y53s को 64 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा फोन में 128 जीबी तक की स्टोरेज है। Vivo Y53s में 33W की फास्ट चार्जिंग है। Vivo Y53s का मुकाबला Redmi Note 10 Pro Max और Samsung Galaxy M51 जैसे स्मार्टफोन से होगा।

Read maore :- PUBG: New State के Pre-registration शुरू, जानिए कैसे करें Register

धमाकेदार डिस्प्ले 

Vivo Y53s एक 4G स्मार्टफोन है जो 6.5-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 1080 x 2408 पिक्सेल का फुल एचडी+ रेसोल्यूशन, 20:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो और 84% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो भी है।

ट्रिपल सेटअप कैमरा

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो यह एक ट्रिपल सेटअप कैमरा के साथ आता है जिसमें 64MP का मेन लेन्स, 2MP का मैक्रो सेन्सर और 2MP का डेप्थ-सेन्सिंग यूनिट शामिल है। सका फ्रंट कैमरा 16MP का है और f/2.0 ऐपर्चर के साथ आता है।

Read More :- सामने आ गए हैं iPhone 14 के फीचर्स

Memory & Battery

माली G52 MC2 GPU के साथ मीडियाटेक हेलियो G80 CPU पर चलने वाला वीवो का यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB इंटर्नल स्टोरेज की सुविधा के साथ आता है। यूजर माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाक करके स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं। यह फोन 5,000 mAh की बैटरी और 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

Security भी है दमदार

सुरक्षा के लिए इस फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है और साथ हि फेस अनलॉक की सुविधा भी दी गई है। 3.5mm का हेडफोन जैक है और ये फोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है और इसके ऊपर फन टच ओएस 11.1 भी दिया गया है।

Read More :- Whatsapp ने किया नए सेफ्टी फीचर का एलान

कीमत और उपलब्धता 

आपको बता दें कि यह फोन भारत में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और अब इसे नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है। जहां भारत में इसे 19,490 रुपये ($265) पर लॉन्च किया गया था नाइजीरिया में इसकी कीमत $207 (15,219 रुपये) है। नाइजीरिया में यह ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों तरह से, ब्लैक ग्रीन और ब्लू पर्पल, दो रंगों में उपलब्ध है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varun Dhawan ने अपने फैंस को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, Baby John से इंटेंस लुक में नया पोस्टर किया जारी -Indianews
Inheritance Tax: सैम पित्रोदा की ‘विरासत कर’ टिप्पणी पर पीएम मोदी की प्रतिक्रिया, कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और बाद भी-Indianews
Nitin Gadkari : भाषण के दौरान बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, इलाज जारी-Indianews
चुनावी बॉन्ड मामले में SIT जांच की मांग, लगाया घपला करने का आरोप
Priyanka Chopra ने सेल्फी लेते हुए अपने ऑन-लोकेशन शूट की दिखाई झलक, धूप में चश्मा पहने दिया पोज -Indianews
Lok Sabha Election 2024: यहां से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं सिद्धू मूसेवाला के पिता-Indianews
शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के करीबी पर ED का छापा, करोड़ों की संपत्ति किया जब्त
ADVERTISEMENT