होम / Vivo Y55s जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आया फ़ोन का फर्स्ट लुक

Vivo Y55s जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आया फ़ोन का फर्स्ट लुक

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 29, 2021, 3:41 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही Vivo Y55s के नाम से अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं लीक्स में इस फ़ोन का मॉडल नंबर सामने आया है। इसके साथ ही चीन की एक वेबसाइट पर भी यह फोन देखा गया है और इसी से यह कयास लगाई जा रही है कि यह फ़ोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है हल ही में इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें और फीचर्स लीक हुए हैं। आइए जानते है इस फ़ोन से जुडी कुछ लीक्स के बारे में

Specifications of Vivo Y55s

Vivo Y55s
Vivo Y55s

फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 के साथ आएगा। फोन में डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई की सुविधा, 3.5mm का ऑडियो जैक और साइड फेसिनग फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी मिल सकता है। फ़ोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो वीवो का यह स्मार्टफोन 6.58-इंच की एलसीडी स्क्रीन, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और टियरड्रॉप नॉच के साथ आ सकता है।

Camera features of Vivo Y55s

Vivo Y55s
Vivo Y55s

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y55s में एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जिसमें मेन सेन्सर या प्राइमेरी कैमरा 50MP का हो सकता है और दूसरा सेन्सर एक 2MP का ऑक्जिलरी लेन्स के रूप में हो सकता है। सेल्फी खींचने और वीडियो बनाने के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है।

Vivo Y55s के अन्य फीचर्स

Vivo Y55s
Vivo Y55s

वीवो का यह समर्टफोने 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है जिसकी मदद से फ़ोन कुछ ही समय में फुल चार्ज हो जाएगा। चार्जिंग के लिए इस फ़ोन में एक USB Type-C पोर्ट मिल सकता है। कंपनी ने अभी फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लीक्स की मने तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Vivo Y55s इसी साल 4 दिसंबर को चीनी मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

Also Read : Poco First Laptop पोको भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है अपना पहला लैपटॉप, लीक्स में सामने आई जानकारी

Also Read : Reliance Jio New Prepaid Plans एयरटेल और Vi के बाद अब Jio यूजर्स को बड़ा झटका 1 दिसंबर से बदल जाएंगे सभी प्रीपेड प्लान्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें