Thursday, May 26, 2022
HomeScience & TechnologyWhatsApp देगा अपने यूजर्स को पैसे! बस करना होगा ये काम

WhatsApp देगा अपने यूजर्स को पैसे! बस करना होगा ये काम

वॉट्सएप में एन्ड टू एन्ड एन्क्रिप्शन देखने को मिलती है। वही कंपनी समय समय पर इसमें बदलाव करती रहती है। अब ऐसी ख़बरें सामने आ रही है कि वॉट्सएप जल्द ही अपने यूजर्स को पैसे देने वाला है।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

वॉट्सएप भारत ही नहीं पूरे विश्व की सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली और लोकप्रिय मैसेजिंग एप है। कंपनी अपनी सिक्योरिटी के लिए जानी जाती है। वॉट्सएप में एन्ड टू एन्ड एन्क्रिप्शन देखने को मिलती है। वही कंपनी समय समय पर इसमें बदलाव करती रहती है। अब ऐसी ख़बरें सामने आ रही है कि वॉट्सएप जल्द ही अपने यूजर्स को पैसे देने वाला है।

जी हां, आने वाले कुछ दिनों में WhatsApp पेमेंट का इस्तेमाल करने पर आपको शानदार रिवॉर्ड और कैशबैक रिवॉर्ड्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी काफी समय से इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है। आने वाले समय में WhatsApp Payment भी अन्य पेमेंट एप्प्स जैसे Google Pay और PhonePe को सीधे तोर पर टक्कर देगी।

WhatsApp offers

मई के अंत तक हो सकती है शुरुआत

लीक्स में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp मई के अंत तक कैशबैक ऑफर पेश कर सकता है। ऐसी ख़बरें सामने आ रही है कि यदि आप वॉट्सऐप पेमेंट के जरिए किसी को पैसे भेजते हैं तो आपको 33 रुपये तक का कैशबैक देखने को मिल सकता। इसके लिए आपको केवल WhatsApp UPI सर्विस का इस्तेमाल करके ट्रांसक्शन को करना होगा।

ये भी पढ़ें : Whatsapp Features 2021 यदि आप भी करते है वॉट्सएप पेमेंट का इस्तेमाल तो इस तरह भेजे पैसे बदल जाएगा एक्सपीरियंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular