होम / WhatsApp Status Secret Trick चोरी छिपे देखना चाहते है दूसरे व्यक्ति का व्हाट्सप्प स्टेटस, तो अपनाइये ये ट्रिक

WhatsApp Status Secret Trick चोरी छिपे देखना चाहते है दूसरे व्यक्ति का व्हाट्सप्प स्टेटस, तो अपनाइये ये ट्रिक

India News Editor • LAST UPDATED : October 15, 2021, 11:21 am IST

संबंधित खबरें

WhatsApp Status Secret Trick

WhatsApp Status Secret Trick : फेसबुक और इंस्टाग्राम की तरह व्हाट्सएप की भी स्टेटस शेयरिंग है। हम सभी इस सुविधा के तहत अपने विचार से लेकर फोटो और वीडियो तक स्टेटस के रूप में शेयर करते हैं। ये स्थिति 24 घंटे के बाद स्वचालित रूप से हटा दी जाती हैं। इस सुविधा में से विशेष बात यह है कि लास्ट सीन विकल्प में हमें उन उपयोगकर्ताओं के बारे में जानकारी मिलती है, जिन्होंने हमारे व्हाट्सएप स्टेटस को देखा है। हालाँकि, एक चाल भी है, जिसकी मदद से हम अंतिम दृश्य में सूचीबद्ध किए बिना किसी की व्हाट्सएप स्थिति देख सकते हैं। आओ अब जानते हैं इस Whatsapp ट्रिक के बारे मे..

Also Read : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show हफ्ते में 5 दिन के बजाये 6 दिन आएगा, फैसले से फैंस खुश

बिना लास्ट सीन में आए ऐसे देखें व्हाट्सप्प स्टेटस (WhatsApp Status Secret Trick)

अपने स्मार्टफोन में WhatsApp ओपन करें आपको तीन डॉट वाला विकल्प दिखाई देगा, उसपर क्लिक करें अब सेटिंग में Accounts ऑप्शन पर जाकर Privacy पर क्लिक करें यहां से आप Read Receipts के ऑप्शन को बंद कर दें इसके बाद आपका नाम स्टेटस देखने वाली लास्ट सीन लिस्ट में नहीं आएगा।

ऐसे डाउनलोड भी कर सकते हैं व्हाट्सप्प स्टेटस (WhatsApp Status Secret Trick)

व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने के लिए पहले आप प्ले स्टोर से status downloader ऐप इंस्टॉल करें ऐप ओपन करें यहां आपको दो विकल्प दिखाई देंगे। इसमें से स्टेटस डाउनलोडर ऑप्शन पर क्लिक करे यहां आपको आपके मित्रों और परिवार के लोगों के स्टेटस नजर आएंगे अब उस स्टेटस फोटो या वीडियो पर क्लिक करें, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं इसके बाद स्टेटस आपके फोन की गैलरी में जाकर सेव हो जाएगा।

Read Also : Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT