होम / Xiaomi Civi 1S लॉन्च, Qualcomm Snapdragon 778G + प्रोसेसर से है लेस

Xiaomi Civi 1S लॉन्च, Qualcomm Snapdragon 778G + प्रोसेसर से है लेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 22, 2022, 12:05 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

शाओमी ने अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन Xiaomi Civi 1S को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन में हमे काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। आपको बता दें यह डिवाइस पिछले साल लॉन्च हुए Xiaomi Civi का ही सक्सेसर है। फोन में हमे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर देखने को मिलता है जिसके साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है आइए जानते हैं इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Xiaomi Civi 1S के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Civi 1S

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो Xiaomi Civi 1S में हमें 6.55-inch की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और 240Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है। फ़ोन HDR 10+ को भी सपोर्ट करता है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 778G + प्रोसेसर फिर किय है। फ़ोन में 12GB की RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है।

Xiaomi Civi 1S के कैमरा फीचर्स

फोटोग्रफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका मेन कैमरा 64MP का है। इसके साथ ही फ़ोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फ़ोन में सामने की तरफ कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा फिट किया है।

Xiaomi Civi 1S

फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर रन करता है। 55W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ फ़ोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह एक 5G इनेबल्ड डुअल सिम स्मार्टफोन है साथ हे इसमें 4G, WiFi, ब्लूटूथ, NFC, GPS जैसे सभी कनेक्टिविटी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Xiaomi Civi 1S की कीमत

Xiaomi Civi 1S

कीमत की बात करे तो यह फ़ोन तीन वेरिएंट में उपलब्ध है इसके बेस वेरिएंट यानी 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 2299 युआन है जो भारतीय रुपए लगभग 27,100 रुपये है। वहीं इसके 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2599 युआन है जो लगभग 30,700 रुपये बनती है।

फोन के टॉप वेरिएंट 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 2899 युआन है जो भारतीय रुपए में लगभग 34,700 रुपये है। फ़ोन चार कलर ऑप्शन ब्लैक, पिंक, ब्लू और सिल्वर कलर में खरीद के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : Apple iPhone 14 में मिलेगा ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा, लीक्स में हुआ ये बड़ा खुलासा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews