होम / 24 मई को Xiaomi Mi Band 7 होने वाला है लॉन्च, यहाँ जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन

24 मई को Xiaomi Mi Band 7 होने वाला है लॉन्च, यहाँ जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन

India News Desk • LAST UPDATED : May 23, 2022, 10:19 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, टेक न्यूज़ : Xiaomi ने पुष्टि की है कि वह 24 मई को चीन में अपने लेटेस्ट फिटनेस स्मार्ट बैंड Mi Band 7 को Redmi Note 11T सीरीज के साथ लॉन्च करने जा रहा है। आने वाला Mi Band 7, Mi Band 6 का स्थान लेगा, जिसे 2021 में विश्व स्तर पर अब तक के सबसे बड़े डिस्प्ले और कुछ बेहतरीन नई सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया था।

अब, लॉन्च से पहले, कंपनी ने डिवाइस का एक पोस्टर शेयर किया है। Xiaomi द्वारा भारत में अगस्त के आसपास 2022 के लिए अन्य प्रोडक्ट्स के साथ Mi Band 7 लाने की उम्मीद है।

Xiaomi Mi Band 7 की स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Mi Band 7 launching date

अभी तक Xiaomi Mi Band 7 के लुक की पूरी जानकारी सामने नहीं आयी है। यहाँ तक की कंपनी ने अभी तक डिस्प्ले के आकार का भी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन हम आपको बता दे अफवाहों से पता चला है कि Xiaomi Mi Band 7 में 1.56-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा जो 490×192 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन सपोर्ट के साथ होगा।

Xiaomi अपकमिंग प्रोडक्ट के साथ फिटनेस से जुड़े कई फीचर्स भी जोड़ने वाला है। Mi Band 7 में हमें कुछ नए एक्टिविटी मोड मिल सकते हैं।

हालाँकि हम अभी तक आने वाले Xiaomi Mi Band 7 के बारे में अधिक जानकारी नहीं जानते हैं, लेकिन हम जल्द ही इसके बारे में और जान पाएंगे क्योंकि यह 24 मई को लॉन्च होने वाला है। रिपोर्टों के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि Xiaomi Band 7 शायद बहुत ही कम कीमत में आ सकता है।

ये भी पढ़ें : ट्राई जल्द पेश करने वाला है ट्रूकॉलर जैसा कॉलर आईडी फीचर, यहाँ जानिए कैसे करेगा काम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT