होम / इतनी कम कीमत पर Xiaomi Smart TV 5A Series हुई लॉन्च, Android TV 11 से है लेस

इतनी कम कीमत पर Xiaomi Smart TV 5A Series हुई लॉन्च, Android TV 11 से है लेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 28, 2022, 12:31 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

शाओमी ने भारत में अपने कई नए डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। इसमें फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro 5G और Xiaomi Pad 5 Android टैबलेट को लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने नए Smart TV को भी लॉन्च किया है। साथ ही कंपनी ने Xiaomi OLED Vision टीवी को भी पेश किया है।

इवेंट में कंपनी ने Xiaomi Smart TV 5A series को लॉन्च किया है। यह टीवी तीन स्क्रीन साइज में मार्किट में उतारा गया है। इसका पहला मॉडल 32-इंच साइज के साथ आता है दूसरा 40-इंच और तीसरा 43 इंच का मॉडल पेश किया गया है। इन तीनों टीवी में हमें आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android TV 11 OS देखने को मिलता है।

Xiaomi Smart TV 5A Series के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Smart TV 5A series

Xiaomi Smart TV Series के तीनो ही टीवी इमेज-प्रोसेसिंग तकनीक के साथ आते हैं, जिससे आपको बेहतर कलर और कंट्रास्ट देखने को मिलने वाली है । बिल्ड और डिज़ाइन के मामले में, नई Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A सीरीज़ में पतले बेज़ल होने के बावजूद भी शानदार बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है।

इसके अलावा, ऑडियो के लिए, 40-इंच और 43-इंच टीवी 24W स्पीकर सेटअप के साथ आते हैं, जो कि 4A सीरीज़ के 4W स्पीकर से अपग्रेड है। 32 इंच का मॉडल 20W के स्पीकर के साथ आता है। सभी स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस-एक्स और डीटीएस-एक्स वर्चुअल को भी सपोर्ट करते हैं।

The Xiaomi Smart TV 5A series

Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A सीरीज़ Android TV 11 आउट ऑफ़ द बॉक्स के साथ आता है, जिसके ऊपर Xiaomi का पैचवॉल UI है। एंटरटेनमेंट का ख़ास ख्याल रखे हुए Xiaomi ने 40 ऐप के साथ पार्टनरशिप की है। यूआई को भाषा प्राथमिकताएं निर्धारित करने और अपनी पसंदीदा भाषा के आधार पर फिल्मों और शो देखने की सुविधा मिलती है।

40-इंच और 43-इंच वाले मॉडल में 1.5GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाली है। इस टीवी में क्वाड कोर A55 CPU देखने को मिलता हैं। वहीं 32-इंच वाले मॉडल में 1GB RAM और 8GB ऑनबोर्ड स्टोरेज क्वाड कोर A35 प्रोसेसर मिलता है।

Xiaomi Smart TV 5A Series की कीमत

कीमत की बात करें तो 32-इंच टीवी वाले मॉडल की शुरूआती कीमत 15,499 रुपये है। वहीं इसके 40-इंच मॉडल की शुरआती कीमत 22,999 रुपये है। जबकि इसके टॉप मॉडल 43-इंच की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है। 30 अप्रैल से तीनों ही स्मार्ट टीवी सेल पर उपलब्ध होंगे। इसे आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi स्टोर्स पर जाकर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Whatsapp Features 2021 यदि आप भी करते है वॉट्सएप पेमेंट का इस्तेमाल तो इस तरह भेजे पैसे बदल जाएगा एक्सपीरियंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

America: गर्भपात चाहने वाली महिलाओं के लिए अमेरिका में लाया गया ये नियम, बाइडेन ने की घोषणा-Indianews
Prince-Yuvika बनने वाला है पेरेंट्स, इस तस्वीर से मिला हिंट – Indianews
IPL 2024: हरभजन सिंह का बड़ा बयान, कहा – इस खिलाड़ी को होना चाहिए टी20 में टीम इंडिया का कप्तान
सुरत से अयोग्य घोषित कांग्रेस नेता नीलेश कुंभानी लापता, एक दिन पहले बीजेपी की हुई थी निर्विरोध जीत
IPL 2024: MI की हार के बाद नेहल वढेरा ने कहा टी20 में माइलस्टोन के मायने नहीं, टीम के लिए बोली ऐसी बात
अब बिना इंटरनेट के भी भेज सकेंगे फोटो, Whatsapp जल्द जारी करेगा बड़ी अपडेट-Indianews
Aparna Das Wedding: तमिल एक्ट्रेस ने हल्दी की तस्वीरों से जीता दिल, साउथ की सबसे मशहूर शादी में हुई शामिल
ADVERTISEMENT