Friday, October 22, 2021
HomeखेलMumbai's journey ends in IPL 2021, सहवाग ने क्रिकबज पर इन खिलाड़ियों...

Mumbai’s journey ends in IPL 2021, सहवाग ने क्रिकबज पर इन खिलाड़ियों के रिटेन पर जताई इच्छा

Mumbai’s journey ends in IPL 2021, virender sehwag, Ishan Kisha, Rohit Sharma
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 में अब आप मुंबई इंडियंस को आगे खेले जाने वाले मैचों नहीं देख पाएंगे। क्योंकि इस बार मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 सीजन के प्लेआॅफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई। शुक्रवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को प्लेआफ में पहुंचने के लिए 171 रन के अंतर जीतना था, जोकि बहुत मुश्किल था। हालांकि मुम्बई ने ग्रुप स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला हैदराबाद से 42 रन से जीत लिया लेकिन उसका सफर आईपीएल 2021 में खत्म हो गया।

बता दें कि 2022 में आईपीएल की मेगा नीलामी होनी है। सभी टीमों में खिलाड़ियों के रिटेन करने को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में मुंबई इंडियन को किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए, इस विषय पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेद्र सहवाग ने सलाह दी है। क्रिकबज पर सहवाग से पूछा कि अगर आपको मौका मिले मुंबई इंडियन के 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने का तो आप किन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगे? जवाब में सहवाग ने कहा, अगर मझे मुंबई इंडियंस के लिए 3 खिलाड़ी रिटेन करने होंगे तो मैं जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और ईशान शर्मा को रिटेन करूंगा। उनसे पूछा गया कि हार्दिक पांड्या और ईशान किशन में से ईशान को क्यों चुनेंगे। तब उन्होंने ने बताया कि ईशान जो है वो लंबे रेस के घोड़े हैं, युवा हैं और उम्र कम हैं।

अभी वो अच्छी फॉर्म में भी चल रहे हैं। उम्र कम होने की वजह से वो आपके लिए ज्यादा खेल सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ईशान किशन ने जैसी पारी हैदराबाद के खिलाफ खेली है वो आने वाले समय में ऐसी कई पारियां खेलेंगे। हार्दिक अगर गेंदबाजी नहीं करेंगे तो नीलामी में उतने महंगे भी नहीं जाएंगे। उनकी खराब फोर्म और इंजरी टीमों के लिए चिंता का विषय है।

हालांकि ये तय करना बहुत मुश्किल है क्योंक् इस टीम में सभी वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी मौजूद हैं। बता दें मुंबई इंडियंस आईपीएल के लीग इतिहास में सबसे सफल टीम है, जिसने 5 खिताब जीते हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE