Sunday, October 24, 2021
HomeTrendingShahRukh Fees For Advertisement बायजू के विज्ञापन से शाहरुख खान इतना कमाते...

ShahRukh Fees For Advertisement बायजू के विज्ञापन से शाहरुख खान इतना कमाते हैं

Shahrukh Fees For Advertisement :

Shahrukh Fees For Advertisement: Byjus ने शाहरुख के सभी विज्ञापनों को हटा दिया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि कंपनी ने अभिनेता को ब्रांड एंबेसडर से पूरी तरह से हटाया है या नहीं। लर्निंग ऐप Byjus ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के सारे विज्ञापन रोक दिए हैं। प्री-बुकिंग के बावजूद ऐड रिलीज नहीं हो रहे हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद यह शाहरुख खान को बड़ा झटका है। शाहरुख की स्पॉन्सरशिप डील्स में बायजूस सबसे बड़ा ब्रांड था। इसके अलावा उनके पास रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म, हुंडई जैसी कंपनियों के विज्ञापन हैं। Byjus का ब्रांड एंडोर्स करने के बदले शाहरुख को सालाना 3 से 4 करोड़ रुपये मिलते हैं। वे 2017 से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

Bollywood K Drugs Codes 2021 बॉलीवुड के ड्रग्स कोडवर्ड

फिल्म प्रोड्यूसर घर-आफिस पर अब की छापेमारी (ShahRukh Fees For Advertisement)

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में NCB फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के आफिस पर छापेमारी कर रही है। इम्तियाज का नाम सुशांत राजपूत डेथ केस में भी आ चुका है। सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोओगी ने बताया था कि इम्तियाज ने ही रिया चक्रवर्ती और सुशांत को ड्रग सप्लाई की थी। वहीं, कल बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई है, जिसके बाद उन्हें अब आर्थर रोड जेल की सलाखों के पीछे तब तक रहना होगा, जब तक उन्हें जमानत नहीं मिल जाती है। आर्यन और अन्य 5 आरोपियों को एक साथ बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारैंटाइन सेंटर में रखा गया है। यह बैरक जेल के फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद है। हालांकि, जेल में यह प्रावधान है कि सजायाफ्ता होने से पहले आर्यन चाहे तो अपने पर्सनल कपड़े पहन सकते हैं।

Imtiaz Khatri Kon Hai जानिए इनका ड्रग्स से क्या है कनेक्शन

आर्यन ने कबूला, मैं चरस पीता हूं (ShahRukh Fees For Advertisement)

पंचनामे के मुताबिक NCB अफसर आशीष रंजन प्रसाद ने आर्यन और अरबाज को पूछताछ की वजह बताई। इसके बाद प्रसाद ने दोनों को  धारा-50 के बारे में दोनों को समझाया। NCB ने आर्यन और अरबाज को ये विकल्प भी दिया कि अगर वे चाहें तो उनकी तलाशी गजेटेड अधिकारी या फिर मजिस्ट्रेट के सामने ली जा सकती है, लेकिन दोनों ने इससे इनकार कर दिया।

Aryan Khan Drug Case : क्या एनसीबी के हत्थे चढ़ा मुख्य ड्रग्स पेडलर

आर्यन और अरबाज ने ड्रग्स होने की बात मानी (ShahRukh Fees For Advertisement)

पंचनामे के मुताबिक जांच अधिकारी ने आर्यन और अरबाज से पूछा कि क्या उनके पास किसी तरह की नारकोटिक्स ड्रग्स है? जवाब में दोनों ने प्रतिबंधित ड्रग्स होने की बात कबूल की। अरबाज ने NCB अधिकारियों को बताया कि उसके जूतों में चरस है। इसके बाद अरबाज ने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को खुद ही निकाल कर दे दिया।

Aryan Khan को हिरासत में देख आंसू बहा रहीं Gauri Khan का वीडियो वायरल

दोनों ने ड्रग्स लाकर पार्टी में जाने की बात मानी (ShahRukh Fees For Advertisement)

इस पाउच के अंदर काले रंग का चिपचिपा पदार्थ था। डीडी किट से इसकी जांच की गई तो पुष्टि हुई कि ये चरस है। पंचनामे के मुताबिक अरबाज ने माना कि वह आर्यन के साथ चरस का सेवन करता है और वे इस क्रूज सफर पर धमाल मचाने के लिए ले जा रहे थे। इसके बाद जब आर्यन खान से पूछताछ की गई तो उन्होंने भी माना कि वे चरस लेते हैं ये चरस क्रूज पर सफर के दौरान स्मोकिंग के लिए थी।

आर्यन की जमानत पर मोर्चाबंदी करेंगे वकील (ShahRukh Fees For Advertisement)

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि पहले वे किला कोर्ट के आदेश की कॉपी देखेंगे और फिर सोमवार को तय करेंगे कि क्या करना है। मानशिंदे ने शुक्रवार को कोर्ट में दलील दी थी कि आर्यन की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं रही है। वे बॉलीवुड से हैं और इनविटेशन पर क्रूज पर गए थे। उनके मोबाइल का डेटा फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा उनके पास कुछ बरामद नहीं हुआ है। मानशिंदे ने ये दलील भी दी थी कि आर्यन का परिवार मुंबई में रहता है। उनके पास भारतीय पासपोर्ट है और ऐसा नहीं है कि वे फरार हो जाएंगे। साथ ही कहा था कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ का सवाल ही नहीं उठता है, इसीलिए आर्यन को जमानत दी जानी चाहिए। वहीं ठउइ ने ये कहकर विरोध किया कि इस मामले में जमानत पर सुनवाई सेशन कोर्ट में होनी चाहिए।

Builder Buyer Agreement बिल्डर बायर एग्रीमेंट क्या है

Read More : Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

Amit Guptahttp://indianews.in
Managing Editor @aajsamaaj , @ITVNetworkin | Author of 6 Books, Play and Novel| Workalcholic | Hate Hypocrisy | RTs aren't Endorsements
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE