Saturday, October 23, 2021
HomeTrendingSidhu Sitting on Hunger Strike: लखीमपुर खीरी में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह...

Sidhu Sitting on Hunger Strike: लखीमपुर खीरी में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू बैठे अनशन पर, बोले- गिरफ्तारी तक बिना कुछ खाए- पिए जारी रहेगा अनशन

इंडिया न्यूज, लखीमपुर:
Sidhu Sitting on Hunger Strike: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में मारे गए आठ लोगों के परिवारजन से अपना स्नेह दिखाने और उन्हें सांत्वना देने आए पंजाब के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर निघासन में दिवंगत पत्रकार रमन कश्यप के घर के बाहर मौन धरना (Sidhu Sitting on Hunger Strike) शुरू कर दिया। शुक्रवार शाम दिवंगत पत्रकार रमन कश्यप के घर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने रमन कश्यप के परिवारिजनों से कहा है कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है व आपकी हर सम्भव मदद भी करेगी।

Sidhu Sitting on Hunger Strike पत्रकार के घर के बाहर सिद्दू का अनशन शुरू

सिद्धू ने मीडिया से कहा है कि मेरे लिए संविधान से बड़ा कुछ नहीं उसी संविधान का कत्ल करने का प्रयास किया गया है। यहां इंसानियत मर चुकी है जिस प्रकार किसानों के ऊपर पीठ पीछे से सोच समझकर तेज गति में गाड़ियां चढ़ाई गई हैं ये इंसानियत का कत्ल है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि किसान आंदोलन में हुई घटना के तमाम साक्ष्य व वीडियो होने के बावजूद भी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। जब तक मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक न कुछ खाएंगे और न कुछ पिएंगे। इतना कहकर नवजोत सिंह सिद्दू मृतक पत्रकार रमन के घर मौन अनशन पर बैठ गए हैं।

निघासन से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने चौखड़ा फार्म के रहने वाले युवा किसान लवप्रीत के परिवारजन से मिलकर शोक संवेदना जताई। उन्होंने लवप्रीत का फोटो देखकर कहा कि सत्तामद में चूर नेताओं ने एक मासूम नवयुवक की जान ले ली। उन्होंने कहा भाजपा का शीर्ष नेतृत्व अपने मंत्री को बचाने में जुटा है जो लोकतंत्र व देश दोनों के लिए खतरनाक है। लवप्रीत जैसे युवक का असमय चले जाना उसके परिवार के लिए जीवन भर का दर्द बन गया है। इसे किसी भी तरह से दूर नहीं किया जा सकता है। सरकार यदि इनकी पीड़ा कम करना चाहती है तो गुनहगारों को पकड़ कर तुरंत जेल भेजे

Sidhu Sitting on Hunger Strike धौरहरा में होता रहा सिद्धू का इंतजार

धौरहरा में किसान नक्षत्र सिंह के घर नवजोत सिंह सिद्दू का इंतजार होता रहा। प्रशासन पूरी मुस्तैदी से व्यवस्था में लगा था। छह बजे खबर आई कि सिद्धू निघासन में धरना देकर बैठ गए।

 

Read More : लवप्रीत के परिजनों से मिले सिद्धू, दिया बड़ा बयान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE