होम / Ronaldo in Saudi: अल-नसर खिलाड़ी के रूप में अनावरण किए जाने से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो का होगा मेडिकल टेस्ट

Ronaldo in Saudi: अल-नसर खिलाड़ी के रूप में अनावरण किए जाने से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो का होगा मेडिकल टेस्ट

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 2, 2023, 8:25 pm IST

Ronaldo in Saudi Football Club: पुर्तगाली स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने नए फुटबॉल क्लब अल-नसर में प्रशंसकों को संबोधित करने से पहले अपनी चिकित्सा जांच के लिए सऊदी अरब जाएंगे। 37 साल के रोनाल्डो अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ पारस्परिक रूप से अपना अनुबंध समाप्त करने के बाद एक नए सफर पर निकले है। आज शाम को स्थानीय समयानुसार लगभग 11 बजे, रोनाल्डो एक निजी जेट में मैड्रिड से राजधानी शहर रियाद के लिए उड़ान भरेंगे।

रोनाल्डो ने एक साक्षात्कार में ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर पियर्स मॉर्गन के साथ क्लब में अपने दूसरे कार्यकाल के बारे में खुलने के बाद यह कदम उठाया। पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता के आकर्षक मैनचेस्टर यूनाइटेड अनुबंध को पारस्परिक रूप से समाप्त करने से पहले, कुछ समय के लिए सऊदी अरब जाने की अफवाहें थीं। रियल मैड्रिड के इतिहास में सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी, रोनाल्डो ने नौ अविश्वसनीय रूप से दो ला लीगा चैंपियनशिप और चार चैंपियंस लीग भी जीते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.