होम / ड्रा हो गया अशोक नगर अकादमी और घूमन हेरा स्टार का मैच

ड्रा हो गया अशोक नगर अकादमी और घूमन हेरा स्टार का मैच

India News Editor • LAST UPDATED : August 27, 2021, 12:11 pm IST

श्रीकृष्ण शर्मा
नई दिल्ली। अशोक नगर हॉकी अकादमी और घूमन हेरा स्टार दिल्ली के बीच दिल्ली हॉकी जूनियर पुरूष राज्य चैंपियनशिप में खेला गया मैच ड्रा रहा। दोनों ही टीमों ने दो दो गोल के साथ खेल बराबरी के साथ समाप्त किया। अशोेक नगर अकादमी के लिए दोनों ही गोल राधेश्याम ने किए। जबकि घूमन हेरा के लिए युवराज सिंह और तरूण ने एक एक गोल किए।
यहां मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में चल रही इस हॉकी चैंपियनशिप में जय भारत हॉकी अकादमी,झिलमिल हॉकी सेंटर और यूनियन अकादमी दिल्ली ने अपने अपने मैच जीत कर आगे की ओर कदम रखा। जय भारत अकादमी ने मुंडका इलेवन दिल्ली पर गोल की बरसात करके 22-2 से बेहद आसान जीत दर्ज की। इस जीत में विकास उपाध्याय के छ:, राहुत के चार,कुलदीप के तीन,अफरीदी के दो,शाहिद, नवीन और एकलव्य के एक एक गोल का यह बडा स्कोर खडा करने सहयोग रहा। वहीं मुंडका के लिए सनमीत सिंह और मन्नत सिंह ने एक एक गोल कर हार का अंतर थोडा कम किया। झिलमिल हॉकी सेंटर ने अपने एकतरफा मैच में खालसा इनेवन दिल्ली को सात गोल से रौंद दिया। खालसा टीम कोई गोल नहीं उतार पाई। चर्चित,सिद्धांत सिंह और शिवम ने दो दो तथा इब्राहिम ने अपनी टीम झिलमिल के लिए एक गोल कर बडी जीत हांसिल की। ओटीएचएल दिल्ली यूनियन अकादमी दिल्ली के सामने कुछ नहीं कर सकी। यूनियन अकादमी ने शानदार सात गोल से जीत पा ली। यूनियन अकादमी की जीत में साहित के तीन,गोविंद के दो तथा नंदकिशोर और हर्ष सिंह के एक एक गोल का योगदान रहा।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवाओं में बदलाव, जानें आज का AQI लेवल- indianews
Weather Update: पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा में भीषण गर्मी, कई राज्यों में बारिश के आसार – indianews   
हीरामंडी में अपने रोल पर Richa Chadha ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से निभाया था लज्जो का किरदार -Indianews
Petrol Diesel Price: कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम! चेक करें अपने शहर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में टीम सेलेक्शन पर उठ रहे सवालों पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वेस्ट इंडीज में करेंगे खुलासा-Indianews
राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews
Congress: खत्म होगा रायबरेली और अमेठी का सस्पेंस, कांग्रेस ने तेज की डी-डे की तैयारी- indianews
ADVERTISEMENT