होम / Amul Doodles विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में किदांबी श्रीकांत और लक्ष्य सेन की जीत पर बनाये डूडल

Amul Doodles विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में किदांबी श्रीकांत और लक्ष्य सेन की जीत पर बनाये डूडल

Sachin • LAST UPDATED : December 26, 2021, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Amul Doodles विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप ने हाल ही में भारत के लिए एक ऐतिहासिक जीत देखी और देश शांत नहीं रह सकता। प्रतिष्ठित खेल आयोजन, जिसमें दुनिया भर में बैडमिंटन चैंपियन के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई, में किदांबी श्रीकांत और लक्ष्य सेन ने चैंपियनशिप में क्रमशः रजत और कांस्य पदक हासिल किया। कहने की जरूरत नहीं है कि यह पूरे देश के लिए गर्व का क्षण था और सोशल मीडिया पर किदांबी और लक्ष्य दोनों के लिए विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई संदेशों की भरमार है।

विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में किदांबी और लक्ष्य की शानदार जीत का जश्न मनाते हुए, अमूल, जो अपने विचित्र डूडल के लिए जाना जाता है, ने भी बैडमिंटन चैंपियन को उनकी जीत के लिए बधाई देते हुए एक पोस्ट साझा किया। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमूल ने एक डूडल साझा किया जिसमें किदांबी के कैरिकेचर में रजत पदक था और ब्रेड और बटर का आनंद ले रहे थे। (Amul Doodles)

पोस्टर में लिखा था, “कदम, किदांबी बधाई जा! अमूल सबके लक्ष्य में!”। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “# अमूल टॉपिकल: भारतीय पुरुष विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं, रजत और कांस्य जीतते हैं!”

इस बीच, लक्ष्य चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने से ज्यादा संतुष्ट नहीं हैं। “यह एक लंबा टूर्नामेंट रहा है और जब आप इतने करीब होते हैं तो इस तरह की हार को सहना मुश्किल होता है। मुझे कम से कम कांस्य तो मिला, लेकिन मैं खुश नहीं हूं। मैं सेमीफाइनल में प्रदर्शन से बहुत संतुष्ट नहीं हूं। मैंने बहुत सारे अच्छे मैच खेले, कुछ कड़े विरोधियों का सामना किया, सेमीफाइनल में भी यह एक करीबी मैच था, यह किसी के पक्ष में जा सकता था। पदक आगे देखने के लिए कुछ है … अगली बार मैं स्वर्ण के लिए जाऊंगा, ”उन्होंने पीटीआई को बताया

Amul Doodles

ALSO READ : Harbhajan Singh Took Retirement For All Formats टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT