होम / Arjun Tendulkar: Ranji Trophy में अर्जुन तेंदुलकर का बड़ा कारनामा, गुजरात के खिलाफ हासिल किया मुकाम

Arjun Tendulkar: Ranji Trophy में अर्जुन तेंदुलकर का बड़ा कारनामा, गुजरात के खिलाफ हासिल किया मुकाम

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 18, 2024, 4:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Arjun Tendulkar: घरेलू क्रिकेट में गोवा के लिए खेलने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने 18 फरवरी को गुजरात के खिलाफ अपने करियर में एक महत्वपूर्ण मुकाम हासिल किया। सचिन तेंदुलकर के बेटे और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले अर्जुन ने गुजरात के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में गोवा की ओर से खेलते हुए बड़ा मुकाम हासिल किया है।

हासिल किया 4 विकेट

अर्जुन तेंदुलकर ने गुजरात के खिलाफ 21 ओवरों में 2.30 की इकॉनमी बनाए रखते हुए 4/49 के प्रभावशाली आंकड़े हासिल किए और साथ ही तीन मेडन ओवर भी डाले।  तेज गेंदबाजी करने वाला यह ऑलराउंडर गेंद से कुछ हद तक कमजोर रहा है और अब तक 12 प्रथम श्रेणी मैचों में केवल 16 विकेट ही हासिल कर पाया है।

IND vs ENG: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर Ravichandran Ashwin की वापसी, चौथे दिन के खेल में दिखाएंगे दम

अंक तालिका में सबसे नीचे गोवा

गुजरात के 346-10 के स्कोर के बाद, गोवा पहली पारी में 317 रन पर आउट हो गई। अर्जुन ने निचले क्रम में 45 रनों का योगदान देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसका लक्ष्य गुजरात के कुल स्कोर के करीब पहुंचना था। गौरतलब है कि अर्जुन के नाम एक शतक और दो अर्धशतक भी हैं, जो उनकी सराहनीय बल्लेबाजी कौशल को भी उजागर करता है।
अंक तालिका में गोवा फिलहाल छह मैचों के बाद एक भी जीत हासिल नहीं कर पाने के बाद सबसे निचले स्थान पर है।

Badminton Asia Team Championships 2024: भारत की PV Sindhu और Anmol Kharb ने फाइनल में दर्ज की शानदार जीत, पहली बार जीती बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप

Yashsavi Jaiswal: इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने की 25 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी, बनें पहले खिलाड़ी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT