होम / Asia Cup: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने टीम इंडीया को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- भारत का मध्यक्रम पाकिस्तान से कमज़ोर

Asia Cup: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने टीम इंडीया को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- भारत का मध्यक्रम पाकिस्तान से कमज़ोर

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2023, 10:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), एशिया कप 2023 में भारत ने अभी तक अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, सोमवार यानी 21 अगस्त को टीम इंडिया के सेलेक्टर अजित आगरकर और कप्तान रोहित शर्मा एक प्रेस कॉनफ्रेंस में एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान करने वाले हैं। भारत की भिड़ंत 2 सितंबर को पाकिस्तान के साथ होनी है। महामुकाबले की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और हर किसी को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। दोनों टीमों की तरफ से पूर्व खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग और बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका है। इस बीच,  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने टीम इंडिया के मध्यक्रम के बारे में अपनी राय रखी है।

भारत के मुकाबले हमारा मिडिल ऑर्डर बेहतर-बासित अली 

बासित अली ने कहा, “हमारे पास बाबर आजम, इमाम, रिजवान टॉप में मौजूद हैं। इफ्तिखार और सलमान अली मिडिल ऑर्डर में हैं और शादाब खान और मोहम्मद नवाज निचले क्रम में अपना जौहर दिखा सकते हैं। भारत के मुकाबले हमारा मिडिल ऑर्डर बेहतर नजर आ रहा है। अगर इशान किशन नंबर पांच पर खेलते हैं, तो मुझे आइडिया नहीं है कि वह कैसा प्रदर्शन कर पाएंगे। भारत नंबर तीन पर तिलक वर्मा को भी खिला सकता है और कोहली को नंबर चार पर मौका दे सकता है।”

2 सितंबर को होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को होगी। सुपर 4 में आने के बाद एक और बार यह महामुकाबला होगा और फिर अगर दोनों टीम फाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल रहती हैं, तो एक बार और रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं, वर्ल्ड कप 2023 में भी भारत-पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। 14 अक्टूबर को इस महामुकाबले की मेजबानी अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम करेगा।

यह भी पढ़ें-FIFA Women’s World Cup 2023: स्वीडन ने तीसरा स्थान किया हासिल , मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 2-0 से हराया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT