होम / Asian Champions Trophy 2023: मलयेशिया ने जापान को 3-1 हराया

Asian Champions Trophy 2023: मलयेशिया ने जापान को 3-1 हराया

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 7, 2023, 10:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Asian Champions Trophy 2023: एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2023 में मलयेशिया ने सोमवार (7 जुलाई) को जापान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीद को कायम रखा है। मुकाबले में मलयेशिया ने जापान को 3-1 से हराया। इसके पहले वाले मुकाबले में मलयेशिया को भारत से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था। जापान के खिलाफ मलयेशिया के लिए नजमी जैजलान ने 13वें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदला। वहीं अशरन हैमसनी ने 37वें मिनट में गोल किया। शेलो सिल्वेरियस 58वें मिनट में गोल किया। जापान की टीम ने कई मौके गवांए लेकिन 59वें मिनट में निवा ताकुमा एक गोल करने में सफल रहे।

 

मलयेशिया के पास नौ अंक

मलयेशिया के खाते में अब तीन जीत और एक हार के साथ नौ अंक हैं। मलयेशिया ने पहले क्वार्टर में ही सफलता हासिल कर ली थी जब जैजलान ने पेनाल्टी कॉर्नर पर ड्रैग फि्लक से गोल किया था। गेंद पहले रशर की पिंडली से टकराकर नेट में गई थी लेकिन रेफरल के बाद गोल दिया गया।

मौके को गोल में नहीं बदल पाई जापान

पाकिस्तान को 3-3 से बराबरी पर रोकने वाली जापान की टीम को बराबरी करने के कई मौके मिले लेकिन फिनिशींग बेहतर नहीं रही। कई पेनाल्टी कॉर्नर भी गंवाए। उसके बाद मलयेशिया ने अपनी बढ़त दोगुनी कर दी जब फितरी सारी के पास पर हैमसानी ने गोल कर दिया। अंतिम क्षणों में सिल्वेरियस ने सर्किल में आपधापी के बीच गोलकीपर को चकमा देकर गोल कर दिया। तत्क्षण जापान के ताकुमा ने गोल किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

दोनों टीमों की लाइनअप-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Katrina Kaif के साथ Priyanka Chopra ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर -Indianews
Dust Particles: सावधान! महामारी से कम नहीं ये धूल भरी आंधियां; जानिए घातक स्वास्थ्य खतरों के बारे में-indianews
इस वजह से भारत में नहीं चला ‘मीटू मूवमेंट’, सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने किया खुलासा-Indianews
महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग, राजधानी छोड़ इस शहर में फिल्म बनाने निकले Aamir Khan-Indianews
Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, दिल्ली HC ने 30 मई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत-Indianews
Lok Sabha Election: घुसपैठियों विवाद के बीच पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान, कहा- मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करूंगा-Indianews
Premature Menopause: समय से पहले जान ले रहा अर्ली मेनोपॉज! रिपोर्ट में बड़ा दावा- indianews
ADVERTISEMENT