होम / Athiya Shetty And KL Rahul: अथिया शेट्टी ने राहुल के शानदार बल्लेबाजी पर कुछ इस तरह बयां किया अपना प्यार

Athiya Shetty And KL Rahul: अथिया शेट्टी ने राहुल के शानदार बल्लेबाजी पर कुछ इस तरह बयां किया अपना प्यार

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 21, 2022, 3:22 pm IST

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॅालीवुड एक्टर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की लव स्टोरी आए दिन सुर्खियों में रहती है। ऐसे में एक बार फिर इस कपल को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। वजह है केएल राहुल का शानदार परफॉर्मेंस। बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों के टी20 सारीज का पहला मुकाबला कल यानी 20 सितंबर को खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से मात दे दी और मैच को अपना बाना लिया। भले ही मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता हो लेकिन केएल राहुल ने बॅालीवुड की हसीना अथिया शेट्टी का दिल जीत लिया।

राहुल ने जीता आथिया का दिल

बता दें केएल राहुल (KL Rahul) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 35 गेंदों का सामना करते हुए 157.14 की स्ट्राइक रेट से 55 रन की पारी खेली। इस विस्फोटक पारी में उनके बल्ले से 4 चौके और 3 छक्के भी देखने को मिले। इसी बात से खुश होकर आथिया ने अपने इंसटाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। बता दें स्टोरी में आथिया ने केएल राहुल की एक तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में राहुल साफ दिखाई नहीं दे रहें हैं पर देख के इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कोई और नहीं बल्कि आथिया के #Loveoflife केएल राहुल ही हैं। तस्वीर के साथ – साथ अपने प्यार को जाहिर करने के लिए आथिया नें एक लाल रंग का दिल भी शेयर किया। इसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आथिया भी फैंस के साथ – साथ केएल राहुल के इस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रही थी।

जग जाहिर है आथिया और राहुल का प्यार

बता दें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अथिया और राहुल अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक दूसरे संग रोमांटिक तस्वीरों ने उनके रिश्ते की सच्चाई को हमेशा ही जगजाहिर किया। अथिया कई बार राहुल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थीं। गौरतलब है आथिया शेट्टी दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं, जो अपने जमाने के मशहूर एक्शन हीरो रहे हैं। अथिया के भाई अहान शेट्टी भी एक्टर हैं। अथिया ने बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर से अपना डेब्यू किया था।

ये भई पढ़ें – India vs Australia: मैदान पर दिनेश कार्तिक पर गुस्सा अतारते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हो रहा वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT