होम / AUS vs WI Big T20 Match Live Update आस्ट्रेलिया को स्कोर 14 ओवर में 133/1

AUS vs WI Big T20 Match Live Update आस्ट्रेलिया को स्कोर 14 ओवर में 133/1

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 6, 2021, 6:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
AUS vs WI Big T20 Match Live Update :
टी-20 वर्ल्ड कप में आज आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जा रहा है। यह इस विश्व कप में यह दोनों टीमों का आखिरी मुकाबला है। आस्ट्रेलिया ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके चलते वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 157/7 रन बनाए। वहीं किरोन पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। 158 रनों का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलिया की टीम ने बढ़िया शुरूआत की और 14 ओवर में 133/1 रन बनाए। वार्नर 69 और मार्श 50 रन बनाकर खेल रहे हैं।

नहीं चली वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी AUS vs WI Big T20 Match Live Update

विश्व कप 2021 में आज वेस्टइंडीज अपना आखिरी मुकाबला खेल रही है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की शुरूआत शानदार रही। गेल और लुविस की जोड़ी ने सिर्फ 14 गेंद 30 रन बना दिए। इस पार्टनरशिप को पैट कमिंस ने गेल (15) को आउट कर तोड़ा। अगले ओवर में जोश हेजलवुड ने निकोलस पूरन और रोस्टन चेज को आउट कर दोहरा झटका पहुंचाया। चौथी सफलता एडम जैम्पा ने एविन लेविस (29) को आउट कर दिलाई। जिसके बाद हेजलवुड ने शिमरोन हेटमायर को आउट किया। वहीं अपना आखिरी टी20 खेल रहे ब्रावो सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान पोलार्ड ने 31 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली।

गेल का भी आखिरी मुकाबला हो सकता है AUS vs WI Big T20 Match Live Update

आज के मैच में क्रिस गेल ने 9 गेंदों पर 15 रन बनाए। वहीं ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि यह क्रिस गेल का भी आखिरी मैच हो सकता हैं। अभी तक क्रिस गेल ने कोई आफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है लेकिन जब गेल आउट होकर ग्राउंड से बाहर जा रहे थे तो उन्होंने दर्शकों को देखकर दोनों हाथ हवा में उठाकर फैंस को धन्यवाद किया।

आस्ट्रेलिया के 3 मैच जीत चुका AUS vs WI Big T20 Match Live Update

आज के मैच से पहले आस्ट्रेलिया ने विश्व कप सुपर 12 के 4 में से 3 मैच जीत लिए हैं और उनके 6 प्वाइंट हैं। आस्ट्रेलिया अपने ग्रुप में अब दूसरे स्थान पर है। इस विश्व कप में आस्ट्रेलिया सिर्फ एक मैच हारा है। जो उसे इंग्लैंड के खिलाफ हारना पड़ा। इंग्लैंड से हारने के बाद आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को बांग्लादेश पर रिकॉर्ड आठ विकेट से जीत दर्ज कर वापसी की, जिससे उसका नेट रन रेट -0.627 से +1.031 पहुंच गया।

वहीं आज शाम को साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा। अगर इस मैच में अफ्रीका ने इंग्लैंड को हरा दिया तो उसका नेट रन रेट बढ़िया हो जाएगा और वह सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगा। AUS vs WI Big T20 Match Live Update

West Indies की Playing Xl AUS vs WI Big T20 Match Live Update

क्रिस गेल, एविन लेविस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोस्टन चेज, शिमरोन हेटमायर, किरोन पोलार्ड (कप्तान), आंद्रे रसेल, जेसन होल्डर, ड्वेन ब्रावो, हेडन वॉल्श, अकील हुसैन।

Australia की Playing Xl AUS vs WI Big T20 Match Live Update

डेविड वार्नर, एरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीवन स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

Read More : Kl Rahul Smash Fastest 50 in T20 World Cup 2021 केएल राहुल ने 18 गेंद पर जड़ा अर्धशतक

Read More : IND beat SCO in One side Big T20 Match भारत ने स्काटलैंड को 8 विकेट से हराया

Read More : SCOTLAND All Out vs INDIA in Big T20 Match भारत ने स्काटलैंड को 85 पर आलआउट किया

Read More : IND vs SCO Live Score T20 World Cup match 6 ओवर के बाद स्काटलैंड का स्कोर 27/2

Read More : IND Win toss and elect To Bowl in Big T20 Match भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया

Read More : NZ beat NAM in Big Match of T20 World Cup न्यूजीलैंड ने नामीबिया को जरूरी मुकाबले में हराया

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें