होम / Asia Cup 2022 IND vs HK: इस वजह से प्लेइंग XI में ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी

Asia Cup 2022 IND vs HK: इस वजह से प्लेइंग XI में ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 31, 2022, 12:59 pm IST

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज हो चुका है बता दें 28 अगस्त को भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हरा कर विजय रथ की घोषणा कर दी है। अब आज यानी 31 अगस्त को इस टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला  भारत और हांगकांग के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में सबकी नज़रे भारत के प्लेइंग इलेवन पर टिकी हुई है। दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को प्लेइंग 11 में  जगह नहीं मिला था ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि आज के मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वापसी हो सकती है।

 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हो सकती है वापसी

बुधवार को खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वापसी होना तय है। दिनेश कार्तिक को हालांकि प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा टीम में कोई और बदलाव होने की संभावना नहीं है। इस बात में कोई दे राय नहीं है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने चौंकाने वाला फैसला लिया था। रोहित शर्मा ने टीम में ऋषभ पंत के स्थान पर दिनेश कार्तिक को जगह दी। लेकिन दिनेश कार्तिक के खेलने की वजह से इंडिया के बैटिंग लाइनअप का बैलेंस बिगड़ गया था।

 

टीम इंडिया नहीं करेगी पंत को बाहर रखने की गलती

 

बता दें ऋषभ पंत के नहीं खेलने की स्थिति में इंडिया के पास टॉप 6 में एक भी लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज नहीं बचा। हालांकि टीम इंडिया ने अपने रणनीति को बदला और रवींद्र जडेजा को लेफ्ट हैंडर होने की वजह से नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया। लेकिन टीम इंडिया पंत को बाहर रखने की गलती को दोबारा दोहराना नहीं चाहेगी। साथ ही साथ हार्दिक के फार्म की वजह से भी कप्तान रोहित दिनेश कार्तिक को बाहर रखने का रिस्क ले सकते हैं।

 

ये भई पढ़े – एशिया कप 2022 के चौथे मुकाबले में आज भारत और हांगकांग के बीच टक्कर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: आम आदमी पार्टी से प्रश्न क्यूं नहीं पूछते किसान संगठन, जाखड़ ने किया सवाल
कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Vicky Kaushal के शादी के जूते की अनसीन फोटो की शेयर, इस मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश -Indianews
Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews
Canada Hammer Gang: कनाडा में हथौड़ा गिरोह का पर्दाफास, भारतीय मूल का व्यक्ति सहित 3 गिरफ्तार-Indianews
Lok sabha Elections 2024 : क्या वाररूम से कांग्रेस को मिलेगी ताकत? ये टीम करती है इसे हैंडल-Indianews
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
ADVERTISEMENT