Thursday, May 26, 2022
HomeSportsBGMI New 1.9 Update नए अपडेट में ऐसे लें नई लेम्बोर्गिनी स्किन्स

BGMI New 1.9 Update नए अपडेट में ऐसे लें नई लेम्बोर्गिनी स्किन्स

BGMI New 1.9 Update

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BGMI New 1.9 Update : क्राफ्टन द्वारा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया मोबाइल गेम के लिए एक नया 1.9 अपडेट जारी किया गया है। यह इस साल का सबसे बड़ा अपडेट है, जिसके तहत गेम में नए फीचर्स के साथ नए मोड, इवेंट्स और ढेरों कॉस्मेटिक आइटम जोड़े गए हैं। यह नया अपडेट कंपनी की लेम्बोर्गिनी के साथ पार्टनरशिप की भी शुरुआत करता है।

जहां खिलाड़ी 25 मार्च से 3 मई के बीच लेम्बोर्गिनी क्रेट प्राप्त कर सकते हैं वही प्लेयर्स इस सुपर कार पर आधारित वीइकल स्किन भी जीत सकते हैं। आइए जानते हैं आप किस तरह गेम में Lamborghini कार स्किन हासिल कर सकते हैं।

BGMI 1.9 Update: Lambirghini Car Skin

BGMI New Update

BGMI 1.9 अपडेट के साथ गेम में नया Speed Drift इवेंट जोड़ा गया है। यह गेम में 30 अप्रैल तक लाइव रहेगा। इसी इवेंट के तहत प्लेयर्स गेम में Lamborghini कार स्किन हासिल कर सकते हैं। यहां कई सारी वीइकल स्किन मौजूद हैं, जो अलग-अलग कलर में अलग-अलग वीइकल के लिए काम करेंगी।

इन्हें हासिल करने के लिए प्लेयर्स को Speed Drift Lucky Medals इस्तेमाल करने होंगे। ये मेडल गेम में UC खर्च करके मिलेंगे। इवेंट में मौजूद कार स्किन और इन्हें हासिल करने के लिए इस्तेमाल होने वाले Lucky Medals को आप नीचे देख सकते हैं।

Lucky Medals

Coupe RB – Aventador SVJ Verde Alceo = 1 Lucky medal
Coupe RB – Aventador SVJ Blue = 3 Lucky medals
Dacia – Estoque Metal Grey = 1 Lucky medal
Dacia – Estoque Oro = 3 Lucky medals
UAZ – URUS Giallo Inti = 1 Lucky medal
UAZ – URUS Pink = 3 Lucky medals

Lamborghini स्किन पाने के लिए BGMI प्लेयर्स को ऐक्सेलरेट बटन दबाकर ढेर सारे UC खर्च करने पड़ेंगे। ऐक्सेलरेशन की कोई गारंटी भी नहीं है। इसके साथ ही ऐक्सेलरेशन सक्सेस होने पर भी Lamborghini मिलने की कोई गारंटी नहीं है।

आपको प्राइज पूल में मौजूद कोई भी प्राइज मिल सकता है। इसलिए इस सुपर कार की स्किन को पाने के लिए प्लेयर्स को बहुत सारा पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

Also Read : BGMI 1.9 New Update क्राफ्टन ने वारफ्रेम से मिलाया हाथ, गेम में जल्द आ रहा है नया अपडेट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular