होम / David Warner Viral Video: हेलीकॉप्टर से क्रिकेट ग्राउंड में डेविड वार्नर की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें वायरल वी़डियो

David Warner Viral Video: हेलीकॉप्टर से क्रिकेट ग्राउंड में डेविड वार्नर की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें वायरल वी़डियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 12, 2024, 7:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), David Warner Viral Video: टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज इन दिनों बिग बैश लीग में हिस्सा में ले रहे हैं। डेविड वार्नर ने शुक्रवार (12 जनवरी) को बिग बैश लीग (बीबीएल) में सिडनी डर्बी के लिए सिंडी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में किसी हॉलीवुड फिल्म स्टार की तरह प्रवेश किया। वार्नर सिडनी थंडर के लिए खेल रहे हैं। विशेष रूप से, 37 वर्षीय क्रिकेटर दिन में अपने भाई की शादी में भाग लेने के बाद सीधे स्टेडियम में पहुंचे।

हेलीकॉप्टर से इंट्री

दर्शकों के लिए स्टेडियम खुलने से पहले वार्नर स्टेडियम में दाखिल हुए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कुछ ही देर में वायरल हो रहा है। इस बीच, सिडनी सिक्सर्स की पारी में जोश फिलिप्स ने सबसे ज्यादा रन बनाए। फ़िलिप के 35 में से 47 और जॉर्डन सिल्क के 29 में से 35 रन की मदद से सिडनी सिक्सर्स 151/7 पर पहुंच गया। थंडर के लिए नाथन मैकएंड्रू और तनवीर सांघा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे, जिन्होंने दो-दो विकेट लिए। हालांकि, स्टेडियम में धमाकेदार एंट्री करने वाले वॉर्नर एससीजी में जीत का स्वाद नहीं चख सके और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

132 रनों पर सिमट गई टीम

वार्नर ने थंडर के लिए सर्वाधिक 37 रन बनाए इस दौरान उन्होंने 39 गेंदें खेली। वार्नर को बाकी बल्लेबाजों से बहुत कम या कोई समर्थन नहीं मिला और टीम को हार का सामना करना पड़ा। वार्नर की टीम 19.5 ओवर में 132 रन पर ऑलआउट हो गई। सिक्सर्स के लिए स्टीव ओ’कीफ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे उन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए। सीन एबॉट ने 45 रन देकर 2 विकेट लिए। हेडन केर और बेन द्वारशुइस विजेता टीम के लिए अन्य विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे।

यह भी पढें: 

IND vs AFG: शिवम दुबे के आगे नतमस्तक हुआ अफगानिस्तान, भारत ने दर्ज की शानदार जीत

Rafael Nadal: पूर्व नंबर एक खिलाड़ी की राफेल नडाल पर टिप्पणी, कह दी यह बड़ी बात

Leroy Sane: जर्मनी के फुटबाल खिलाड़ी पर FIFA ने लगाया प्रतिबंध, जानें क्या है बड़ी वजह?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT