होम / IPL से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

IPL से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 3, 2024, 7:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL: आईपीएल से ठिक पहले गुजरात टाइटंस को एक और बड़ा झटका लगा है। आईपीएल 2024 की नीलामी में 3.60 करोड़ रुपये में बिकने वाले रॉबिन मिंज सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद से लड़ने के बाद उन्हें गुजरात ने खरीदा था।

3.60 करोड़ रुपये में बिके थे मिंज 

मिंज को बड़ा हिटर माना जाता है। उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और वह 3.60 करोड़ रुपये में बिके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 साल की मिंज को फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। मिंज एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं।

Also Read: चुनाव से पहले चंदा अभियान, पीएम मोदी ने दिया अपना योगदान, लोगों से की डोनेशन की अपील

सुपरबाइक चला रहे थे मिंज 

यह घटना तब घटी जब वह झारखंड में अपनी सुपरबाइक चला रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। इसी दौरान मिंज बाइक से नियंत्रण खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया। मिंज के पिता फ्रांसिस मिंज ने अपने बेटे के घायल होने की घटना की पुष्टि की है। हालांकि, उनका कहना है कि रॉबिन को मामूली चोटें आई हैं और वह निगरानी में हैं। उन्होंने कहा- कुछ भी गंभीर करने को नहीं है। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

सुपरबाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, मिंज के दाहिने घुटने में चोट लगी है। हार्दिक और शमी के जाने से नुकसान झेल रही गुजरात टीम को एक और बुरी खबर मिली है। रॉबिन कब फिट होंगे इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है और उनके खेलने पर भी संशय बना हुआ है।

Also Read: लोकसभा की दौड़ से पवन सिंह के बाहर होने पर टीएमसी ने लिया श्रेय, जानें क्या कहा

हालांकि, गुजरात के प्रशंसक चाहेंगे कि रॉबिन खेलें। उन्हें भविष्य का बड़ा खिलाड़ी माना जा रहा है। आईपीएल 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है। पहले मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना चेपॉक में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। गुजरात टाइटंस अपने अभियान की शुरुआत अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। हार्दिक मुंबई की कप्तानी करते नजर आएंगे।

आईपीएल नीलामी में खरीदे जाने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी

रॉबिन मिंज ने अभी तक झारखंड के लिए एक भी प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेला है, फिर भी वह बड़ी रकम हासिल करने में कामयाब रहे। वह आईपीएल नीलामी में खरीदे जाने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी हैं। कुछ दिन पहले शुबमन की मुलाकात फ्रांसिस मिंज से रांची एयरपोर्ट पर हुई थी। शुबमन ने कहा था कि वह रॉबिन मिंज से मिलने और उनका खेल देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने अपने बेटे के लिए अपने पिता के बलिदान के लिए फ्रांसिस की भी प्रशंसा की।

Also Read: जनविश्वास रैली में लालू यादव का दिखा पुराना अंदाज, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.