होम / Chris Gayle: क्रिस गेल ने दिखाई दरियादिली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Chris Gayle: क्रिस गेल ने दिखाई दरियादिली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 16, 2024, 7:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Chris Gayle: क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल क्रिकेट बॉल के सबसे खतरनाक स्ट्राइकरों में से एक हैं। हालाँकि उन्हें मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह थोड़ी-बहुत मौज-मस्ती करना पसंद है। हाल ही में पूर्व विंडीज बल्लेबाज के एक वीडियो में उन्हें जमैका ईंधन स्टेशन पर सभी के लिए गैस बिल का भुगतान करते देखा जा सकता है।

गैस स्टेशन पर भरा सबका बिल

गेल को वहां मौजूद अपने एक प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते देखा गया और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है: “आज आपका गैस बिल मेरे पास है, आपका दिन शुभ हो” इतना ही नहीं, इस इशारे के बाद, गेल ने स्टेशन कर्मचारी को ग्राहक को जाने देने का संकेत दिया क्योंकि वह उनकी ओर से भुगतान करना चाहता था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उसे अगले ग्राहक से यह कहते हुए सुना जा सकता है: “यह आपका भाग्यशाली दिन है”

क्रिस गेल क्रिकेट से ब्रेक का आनंद ले रहे हैं

44 वर्षीय खिलाड़ी फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर उन्हें आखिरी बार लीजेंड्स लीग क्रिकेट में गुजरात जायंट्स के लिए खेलते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने गुजरात जायंट्स के लिए खेला था, जो टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में बाहर हो गए थे।

गेल का क्रिकेट करियर

गेल ने तीनों प्रारूपों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया और 103 टेस्ट मैच, 301 वनडे और 79 टी20 मैच खेले। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम दो तिहरे शतक भी हैं। इनमें उन्होंने क्रमश: 7214, 10480 और 1899 रन बनाए हैं। इसके अलावा, वह एक उपयोगी गेंदबाज भी थे। उन्होंने टेस्ट, वनडे और टी20ई में क्रमशः 73, 167 और 20 विकेट लिए। गेल को आईपीएल के दिग्गजों में से एक के रूप में भी जाना जाता है। जिन्होंने कैश-रिच लीग में 142 मैचों में 148.96 की स्ट्राइक रेट से 4965 रन बनाए हैं। उनका सबसे प्रसिद्ध आईपीएल कार्यकाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ आया।

यह भी पढें:

Player of the Month: प्लेयर ऑफ द मंथ चुनी गई भारतीय महिला क्रिकेटर, पहली बार हासिल किया यह मुकाम

AUS vs WI: आईसीसी ने जारी की प्लेयर ऑफ द मंथ की लिस्ट, मेन्स क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने मारी बाजी

Australian Open: भारत के सुमित नागल का ऑस्ट्रेलियन ओपन में बड़ा कारनामा, ग्रैंड स्लैम में टूटा 35 साल पुराना रिकॉर्ड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT