होम / Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी क्रिकेट टीम के लिए की नए हेड कोच की घोषणा

Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी क्रिकेट टीम के लिए की नए हेड कोच की घोषणा

India News Editor • LAST UPDATED : April 9, 2022, 8:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका में आर्थिक संकट के बीच अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए नए हेड कोच की घोषणा की है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है।

क्रिस सिल्वरवुड इस पद पर रुमेश रत्नायके की जगह लेंगे, जो श्रीलंका क्रिकेट टीम के मौजूदा हेड कोच थे। श्रीलंका के हेड कोच के तौर क्रिस सिल्वरवुड का कार्यकाल 2 साल का रहेगा और वें बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका की आगामी टेस्ट सीरीज से अपने कार्यकाल की शुरुआत करेंगे।

बतौर इंग्लैंड कोच सिल्वरवुड का कार्यकाल उतार-चढ़ाव भरा रहा। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के बाद उनके पद से हटा दिया गया था। लेकिन अब 47 वर्षीय क्रिस सिल्वरवुड को श्रीलंका की टीम का हेड कोच नियुक्त कर दिया गया है।

बेहद अनुभवी कोच हैं सिल्वरवुड (Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach)

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एशले डी सिल्वा श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच के पद पर क्रिस सिल्वरवुड की नियुक्ति से बेहद खुश हैं। एशले डी सिल्वा ने आगे कहा की श्रीलंका को उनके अनुभव की बेहद आवश्यकता है। वें एक बहुत ही अनुभवी कोच हैं और निकटतम भविष्य में वें श्रीलंका क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए उनमें सभी गुण हैं।

इसलिए श्रीलंका क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद पर वें उनकी नियुक्ति से बहुत प्रसन्न हैं। श्रीलंका के हेड कोच की नियुक्ति की प्रक्रिया में हमने उनसे स्पष्ट रूप से बात की है और वें श्रीलंका क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए अपना पूरा जोर लगाएंगे।

सिल्वरवुड भी है बेहद उत्साहित (Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach)

श्रीलंका क्रिकेट टीम के हेड कोच के तौर पर काम करने के लिए क्रिस सिल्वरवुड भी बेहद उत्सुक हैं। उनका मानना है कि श्रीलंका में बेहद ही शानदार और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वें उन खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

वें उन खिलाड़ियों के साथ जल्द ही जुड़ना चाहते है और उनके साथ काम करना चाहते हैं। सिल्वरवुड ने कहा कि में श्रीलंका जाकर इन खिलाड़ियों से मिलने के लिए और इन्तजार नहीं कर सकता। मैं जल्दी ही कोलंबो पहुंच कर सभी खिलाड़ियों से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।

Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach

Also Read : IPL 2022 RCB vs MI Live Score: मुंबई इंडियंस को लगा पहला झटका, रोहित शर्मा 26 रन बनाकर आउट

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.