होम / Cricket World Cup 2023: जीत के बाद जश्न में डूबी टीम इंडिया, अश्विन ने चूमे शमी के हाथ, तो चहल ने…

Cricket World Cup 2023: जीत के बाद जश्न में डूबी टीम इंडिया, अश्विन ने चूमे शमी के हाथ, तो चहल ने…

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 16, 2023, 4:51 pm IST

Cricket World Cup 2023: रोहित शर्मा एंड कंपनी जब सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज करने के बाद बुधवार रात जब होटल पहुंची तो, लॉबी में नारे गूंज उठे। सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। शीर्ष चार बल्लेबाजों – रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद 50 ओवर में 397 रन बनाए। जवाब में, शमी ने अकेले दम पर कीवी टीम को ढेर कर दिया और वनडे में भारत के लिए अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। शमी ने 9.5 ओवर में 57 रन पर 7 विकेट चटकाए।

अश्विन ने चूमे शमी के हाथ

जीत के बाद भारतीय पहनावा ऊर्जा से भरपूर था। सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक वनडे शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ने वाले कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा सहित लगभग हर टीम साथी को गले लगाया और बधाई दी। अश्विन ने शमी के हाथों को चूमकर उन्हें एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

युजवेंद्र चहल भी पहुंचे

इस बीच, युजवेंद्र चहल, जिन्होंने स्टैंड से खेल देखा, ड्रेसिंग रूम में गए और कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों का अभिवादन किया। बीसीसीआई ने भावनाओं को कैमरे में कैद किया और वीडियो को उसके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया।
“वानखेड़े में एक विशेष जीत के बाद कच्ची भावनाएं और शुद्ध खुशी। अटूट समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद,”

रोहित ने कहा हम पर दबाव था

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया कि टीम को बुधवार को यहां विश्व कप सेमीफाइनल में कुछ हद तक दबाव महसूस हुआ।

“यह सेमीफ़ाइनल है, मैं यह नहीं कहूंगा कि कोई दबाव नहीं था। सेमीफ़ाइनल थोड़ा अतिरिक्त (दबाव) जोड़ता है। लेकिन हम इसके बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाहते हैं और वही करना चाहते हैं जो हम पहले नौ मैचों में करते आए हैं, हम जानते थे कि हम पर दबाव होगा। हम बहुत शांत थे, भले ही हम मैदान पर थोड़े ढीले थे। ये चीजें होनी तय हैं लेकिन खुशी है कि हम काम पूरा कर सके।”

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: शतकों के अर्धशतक पर आया तेंदुलकर का रिएक्शन, लिखी दिल छूने वाली पोस्ट

Cricket World Cup 2023: रोहित शर्मा ने तोड़ा ‘यूनिवर्स बॉस’ का रिकॉर्ड, देखें ‘हिटमैन’ के आंकड़े

Cricket World Cup 2023, IND vs NZ: मैच से पहले मैदान पर दिखे खेल के दो पूर्व दिग्गज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT