होम / प्रसिद्ध पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala के निधन पर भारतीय क्रिकेटरों ने किया शोक व्यक्त

प्रसिद्ध पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala के निधन पर भारतीय क्रिकेटरों ने किया शोक व्यक्त

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 8:18 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट जगत ने पंजाबी गायक से राजनेता बने सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की मौत पर शोक व्यक्त किया, जिनकी रविवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मानसा के गांव जवाहरके में उन पर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में सिद्धू की मौत हो गई और उनके 2 साथी बुरी तरह से घायल हो गए। ​​

सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है। उनका जन्म 17 जून 1993 को मनसा जिले के मूस वाला गांव में हुआ था। मूसेवाला के पिता भोला सिंह एक पूर्व सेनाधिकारी थे तथा उनकी मां चरन कौर गांव की सरपंच हैं। सिद्धू मूसे वाला के निधन पर क्रिकेट जगत ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

भारतीय क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, “सिद्धू मूस वाला के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं, बाबाजी अपने चरनी लां, उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना।” हरभजन के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा “सदमे और अविश्वास में।

सिद्धू मूसेवाला बहुत जल्दी चले गए। दिल दहला देने वाली खबर सतनाम वाहेगुरु उनकी आत्मा को शांति दे। इसके बाद भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट के जरिये सिद्धू मूसे वाला के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “सुनकर सदमे में, तबाह, शब्दों के नुकसान पर … RIP #SidhuMoosewala।”

पंजाब के मनसा में रविवार को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या कर दी। मनसा अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ रंजीत राय ने बताया कि उन्हें मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई।

Sidhu Moose Wala

ये भी पढ़ें : खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर IPL 2022 के फाइनल में हो सकते हैं शामिल

ये भी पढ़ें : Hardik ने डेब्यू सीजन में ही गुजरात टाइटंस को बनाया IPL चैंपियन, फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT