होम / UEAFA Champions League 2024 दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव ने अपनी फेवरेट टीम बर्सिलोना के नाम लिखा पत्र, कही यह बात – Indianews

UEAFA Champions League 2024 दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव ने अपनी फेवरेट टीम बर्सिलोना के नाम लिखा पत्र, कही यह बात – Indianews

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 13, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), UEAFA Champions League 2024, Kuldeep Yadav: यूईएफए चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में पीएसजी के खिलाफ घर से बाहर जीत के बाद कुलदीप यादव ने अपनी ‘पसंदीदा टीम’ एफसी बार्सिलोना को एक बहुत ही सरल संदेश दिया। रफिन्हा के दो गोल और एंड्रियास क्रिस्टेंसन के एक गोल की बदौलत बार्सा ने पार्स डी प्रिंसेस पर 3-2 से रोमांचक जीत दर्ज की। कुलदीप को एक्स पर फुटबॉल मैचों के बारे में अपनी समीक्षाओं के लिए जाना जाता है, और डीसी बनाम एलएसजी संघर्ष के बाद उन्होंने बार्सिलोना के लिए एक विशेष संदेश दिया था।

बार्सिलोना को फॉलो करते हैं कुलदीप

प्लेयर ऑफ द मैच प्रदर्शन के साथ डीसी को मैच जीतने में मदद करने के बाद, कुलदीप ने कहा कि वह बार्सिलोना को बहुत फॉलो करते हैं और घर से बाहर गेम जीतना कभी भी आसान नहीं होता है। कुलदीप ने कहा कि पहले चरण की जीत महत्वपूर्ण थी और उन्हें लगता है कि उनके पास फाइनल में पहुंचने का मौका है।
“मैं एक्स पर बहुत सक्रिय हूं और फुटबॉल के बारे में बहुत ट्वीट करता हूं। कभी-कभी, लोग मुझे गालियां भी देते हैं। मैं फुटबॉल को बहुत फॉलो करता हूं और जब मेरी टीम – एफसी बार्सिलोना अच्छा खेल रही है। फुटबॉल में घर से बाहर गेम जीतना मुश्किल होता है। मैं पिछले कुछ वर्षों से इस खेल पर नजर रख रहा हूं और मैंने स्टेडियम से बाहर बार्सिलोना के कुछ मैच भी देखे हैं।”

Rishabh Pant ने तोड़ा यूसुफ पठान का रिकॉर्ड, सबसे कम गेंदों हासिल किया यह मुकाम

दूसरा चरण 17 तारीख से

कुलदीप ने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण जीत थी। दूसरा चरण 17 तारीख को होगा। अगर हम जीतते हैं, तो हम सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे। हमारे पास फाइनल में पहुंचने की अच्छी संभावना है।” बार्सिलोना और पीएसजी के बीच क्वार्टर फाइनल का दूसरा चरण 16 अप्रैल को होगा।

सैमसन और क्लासेन से टक्कर ले रहा यह खिलाड़ी, अभिषेक शर्मा और विराट कोहली को छोड़ा पीछे

बार्सिलोना के लिए कुलदीप का संदेश

दूसरे चरण से पहले, कुलदीप ने बार्सा के लिए एक सरल संदेश दिया और उनसे निडर होकर खेलने और मैच का आनंद लेने का आग्रह किया।
“बार्सिलोना को मेरा संदेश सरल होगा: अपने दिल से खेलें और निडर होकर खेलें। भारत में बार्सा के बहुत सारे अनुयायी हैं। मैं बचपन से इसका अनुसरण कर रहा हूं। वे समृद्ध इतिहास वाला एक क्लब हैं, इसलिए मेरा संदेश होगा जाओ और खेल का आनंद लो,” कुलदीप ने कहा।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT