होम / ENG vs AUS Ashes 2021 स्लो ओवर रेट के कारण आईसीसी ने काटी इंग्लैंड की 100 फीसदी मैच फीस

ENG vs AUS Ashes 2021 स्लो ओवर रेट के कारण आईसीसी ने काटी इंग्लैंड की 100 फीसदी मैच फीस

India News Editor • LAST UPDATED : December 11, 2021, 4:41 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

ENG vs AUS Ashes 2021 : एशेज सीरीज के पहले मुकाबले में आस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को 9 विकेट से मात दे दी। वहीं इस हार के साथ ही इंग्लैंड को आईसीसी की तरफ से भी एक झटका लगा है। आईसीसी ने स्लो ओवर रेट की वजह से इंग्लैंड की 100 फीसदी मैच फीस काट ली है। वहीं इसी के साथ इंग्लैंड के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप प्वाइंट टेबल में पांच प्वाइंट काट लिए है।

जिसके चलते इंग्लैंड टेस्ट चैम्पियनशिप के प्वाइंट टेबल में नीचे से दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इंग्लैंड पर ये जुमार्ना इसलिए लगाया गया है क्योंकि वह तय समय से पांच ओवर शॉर्ट थी, आईसीसी के नियमों के मुताबिक, हर एक ओवर पर एक प्वाइंट काटा जाता है।

ट्रैविस हेड पर भी लगा जुर्माना (ENG vs AUS Ashes 2021)

वहीं पहले मैच में शानदार शतक लगाने वाले आस्ट्रेलिया के ट्रैविस हेड पर भी 15 फीसदी का जुर्माना लगाया गया है। उन्हें पहले मैच में प्लेयर आॅफ द मैच भी चुना गया था। यह जुर्माना ट्रैविस हेड को मैच के दौरान आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने के लिए लगाया गया। इस मैच में ट्रैविस हेड की इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के साथ बहस हुई थी।

सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे (ENG vs AUS Ashes 2021)

बता दें कि एशेज के पहले मैच में जीत के साथ आस्ट्रेलिया ने इस पांच मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वहीं इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 16 दिसंबर को एडिलेड ओवल में खेला जाना है।

Also Read : Ashes 2021 ENG vs AUS ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेट से दी शिकस्त

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT