होम / IPL 2024: पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, T20 World Cup में सेलेक्शन को लेकर दबाव में हैं हार्दिक पंड्या

IPL 2024: पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, T20 World Cup में सेलेक्शन को लेकर दबाव में हैं हार्दिक पंड्या

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 22, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच का मानना है कि हार्दिक पंड्या और यशस्वी जयसवाल सुर्खियों में रहने वाले हैं। जयपुर में आरआर बनाम एमआई मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए फिंच ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और टी20 विश्व कप 2024 से पहले उन पर दबाव बनना शुरू हो गया है।

रोहित-कोहली की वापसी

हार्दिक पंड्या ने टूर्नामेंट के 2022 संस्करण के बाद टी20 में भारतीय टीम की कप्तानी की थी, लेकिन वनडे विश्व कप 2023 में टखने की चोट के बाद से वह भारतीय टीम से अनुपस्थित हैं। लाइन-अप में पंड्या की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव भारत की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन चयन समिति ने विश्व टूर्नामेंट से ठीक पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक बार फिर राष्ट्रीय मैदान में वापस लाने का फैसला किया।

Virat Kohli को गंवाना पड़ सकता है Orange Cap का ताज, Rohit और Riyan दौड़ में

यशस्वी और हार्दिक पर दबाव

इस सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग में पंड्या की फॉर्म और कप्तानी खराब होने के कारण, फिंच को लगा कि स्पॉटलाइट एमआई कप्तान पर होगी जो अप्रैल के आखिरी दिनों में टीम की घोषणा से पहले अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे होंगे। दूसरी ओर, यशस्वी जयसवाल आईपीएल 2024 सीज़न में अस्वाभाविक रूप से खराब रहे हैं। आईपीएल और घरेलू सर्किट में जयसवाल के शानदार 2023 सीज़न ने उन्हें भारतीय टीम में शामिल कर लिया, जहां युवा बाएं हाथ का खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में था। निस्वार्थ जयसवाल ने आईपीएल में अपना फॉर्म गिरा दिया और अपनी 7 पारियों में अब तक एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए हैं। बल्लेबाज ने अभी 121 रन बनाए हैं और अपनी किसी भी पारी में ठोस नहीं दिखे हैं।

विराट कोहली ने रचा इतिहास, आईपीएल में बनाया एक नया रिकॉर्ड

जयसवाल का गिल से मुकाबला

सलामी बल्लेबाज के स्थान के लिए जयसवाल का मुकाबला शुभमन गिल से होने की उम्मीद है और यह संभव है कि दोनों में से केवल एक ही जून में होने वाले टूर्नामेंट के लिए जगह बनाएगा। दोनों के बीच राष्ट्रीय टीम में संबंधित स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा के साथ, फिंच को लगा कि यह वह खेल हो सकता है जिससे वे हार सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रिलीज हुआ Mr and Mrs Mahi का गाना देखा तेनु, इस अंदाज में दिखें जान्हवी-राजकुमार -Indianews
Lok Sabha Election: क्या रायबरेली बचा पाएगी कांग्रेस? मैदान में उतारे ये धाकड़ प्रचारक-Indianews
Met Gala 2024: गाजा संकट पर चुप्पी के कारण Alia Bhatt हुई ब्लॉकआउट, लिस्ट में प्रियंका-निक और अन्य सितारें भी शामिल -Indianews
अमित शाह ने संभाला यूपी में मोर्चा, रूठों को मनाने, नेताओं को शामिल कराने में जुटे
Sachin Tendulkar Security Guard: सचिन तेंदुलकर के सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Rakul Preet Singh ने प्रपोज़ल लेने के लिए Jackky Bhagnani को किया था मजबूर, खुद ही की थी ऐसे प्लानिंग -Indianews
Chandigarh Diesel Paratha: चंडीगढ़ में ‘डीज़ल पराठा’ पर घमासान! वीडियो वायरल-indianews
ADVERTISEMENT