होम / Former Pakistan Bowler Jalaluddin Claimed पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगा

Former Pakistan Bowler Jalaluddin Claimed पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगा

India News Editor • LAST UPDATED : October 18, 2021, 12:46 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Former Pakistan Bowler Jalaluddin Claimed: टी20 विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को पक्का करने के लिए पाकिस्तान की टीम आज यानी 18 अक्टूबर को अपना वार्मअप मैच खेलने उतरी है। पाकिस्तान के वार्म-अप मैच से पहले पाकिस्तान टीम के ही पूर्व तेज गेंदबाज जलालुद्दीन ने टीम के बारे में एक बड़ा दावा (Former Pakistan Bowler Jalaluddin Claimed) किया है। जलाल ने कहा है कि अगर पाकिस्तान के चिरप्रतिद्वंदियों ने कोई बड़ी गलती नहीं की तो टीम के पास टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने का कोई मौका नहीं है।

Former Pakistan Bowler Jalaluddin Claimed जलालुद्दीन ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बारे में की भविष्यवाणी

जलालुद्दीन ने रविवार को कहा था कि पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का कोई मौका नहीं है, जब तक कि उनके प्रतिद्वंद्वी कोई बड़ी गलती नहीं करते। जलालुद्दीन ने एक न्यूज एजेंसी से कहा था कि वह पाकिस्तान को टी20 विश्व कप के शीर्ष स्थान के लिए एक कठिन दावेदार के रूप में नहीं देखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि “जब सभी टीमें अपनी टीमों को अंतिम रूप देने में व्यस्त थीं, पाकिस्तान क्रिकेट एक झटके की प्रक्रिया से गुजर रहा था, ऊपर से नीचे तक बदलाव हो रहे थे।”

टी-20 विश्व कप जीतने की 5 प्रबल दावेदार टीमें

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जलालुद्दीन ने कहा कि “इसके मुख्य कोच, बैटिंग कोच, बालिंग कोच, फील्डिंग कोच, उनके सहायक सभी छोड़कर जा रहे थे, क्योंकि शीर्ष पर एक बड़ा बदलाव था। ये सब तब हुआ जब टी20 वर्ल्ड कप को महज एक महीना दूर था।” “किसी भी विभाग में – बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण – क्या हमारे पास यह टी20 विश्व कप जीतने की क्षमता है?”

Read More : टी20 विश्व कप 2021 के लिए Ravichandran Ashwin ने पहनी नीली जर्सी

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.