होम / Gautam Gambhir Corona Positive गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी

Gautam Gambhir Corona Positive गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी

India News Editor • LAST UPDATED : January 25, 2022, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Gautam Gambhir Corona Positive: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ और भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने ट्विटर के सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी दी।

गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा की मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट कराया। इसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आये सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है और अपने आप को आइसोलेशन में रखने को कहा।

नई टीम के हैं मेंटर (Gautam Gambhir Corona Positive)

इससे पहले गौतम गंभीर को इस साल आईपीएल में भाग लेने वाली नई टीम लखनऊ सुपर जॉइंट्स का मेंटर भी चुना गया था। जिसके चलते वें पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में थे। आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही लखनऊ की टीम ने सोमवार को ही अपने आधिकारिक नाम का ऐलान किया था।

संजीव गोयनका द्वारा खरीदी गयी लखनऊ की टीम का नाम लखनऊ सुपर जायंट्स रखा गया है। लखनऊ की यह टीम आज तक के आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी टीम भी है। गौतम गंभीर लगातार पिछले कुछ दिनों से टीम के नाम को लेकर इंटरव्यू दे रहे थे।

लखनऊ के 3 रीटेनेड खिलाड़ी (Gautam Gambhir Corona Positive)

लखनऊ की टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले अपने 3 खिलाड़ियों को रीटेन किया था। इस टीम ने केएल राहुल, मार्कस स्टोनिस और रवि बिश्नोई को अपने साथ जोड़ा है। लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को 17 करोड़ रूपए देकर मार्कस स्टोइनिस को 9.2 करोड़ रूपए देकर और रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया हैं। लखनऊ सुपर जॉइंट्स की टीम ने केएल राहुल को अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है।

अहमदाबाद भी खरीद चुकी है 3 खिलाड़ी (Gautam Gambhir Corona Positive)

अहमदाबाद की टीम ने अपने 3 खिलाडियों के नाम पहले ही दे दिए थे। अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पंड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपए देकर और शुभमन गिल को 7 करोड़ रूपए देकर टीम में शामिल किया है। अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान भी बनाया है। लेकिन इस टीम ने अभी तक अपने आधिकारिक नाम की घोषणा नहीं की है।

10 टीमें होंगी लीग का हिस्सा (Gautam Gambhir Corona Positive)

इस बार आईपीएल के 15वें सीजन में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें हिस्सा लेने वाली है। इस बार अहमदाबाद और लखनऊ की दो टीमों को आईपीएल से जोड़ा गया है। बीसीसीआई 2021 के आईपीएल में ही इस दोनों टीमों कों आईपीएल में लाना चाहती थी।

लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए उस समय इन दोनों ही टीमों को आईपीएल में नहीं लाया गया और इन दोनों टीमों को 2022 में लाने की बात की गई।

Gautam Gambhir Corona Positive

Also Read : ICC ODI Cricketer Of the Year 2021 आईसीसी अवार्ड्स में पाकिस्तान का धमाका, बाबर आज़म बने आईसीसी मेंस ओडीआई क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Face Pack: गर्मी में त्वचा को ठंडक और हाइड्रेट रखने के लिए इन फेस पैक्स का करें इस्तेमाल -Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम मोदी का मंगलसूत्र वाला बयान गेमचेंजर साबित होगा? जानें जनता की राय-Indianews
Ravi Water Treaty: आखिरकार पाकिस्तान ने माना सच, इस चीज पर माना भारत का हक-Indianew
सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews
UP Board: कक्षा 10 का रिजल्ट देख छात्र का बिगड़ा हालत आईसीयू में कराया गया भर्ती , उम्मीद से ज्यादा आए थे नंबर
Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी की क्या है सबसे बड़ी चुनौती, जानें जनता की राय
दुबई से भारत आते ही Rakhi Sawant को कर लिया जाएगा गिरफ्तार! एक्स पति आदिल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT