होम / German Open 2022: लक्ष्य सेन ने बनाई जर्मन ओपन के फाइनल में जगह

German Open 2022: लक्ष्य सेन ने बनाई जर्मन ओपन के फाइनल में जगह

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 13, 2022, 2:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
German Open 2022 बैडमिंटन (badminton) के इस मैच ने बता दिया कि कोई भी बढ़त सुरक्षित नहीं कही जा सकती यदि आपके अंदर आखिर तक लड़ने की क्षमता है। इसी को सच कर दिखाया भारत के उभरते हुए युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने जिन्होंने जर्मन ओपन के फाइनल में जगह बना ली है।

(German Open 2022: Lakshya Sen makes it to the final of the German Open)

Lakshya Sen

लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) सेमीफाइनल मैच में नंबर वन खिलाड़ी डेनमार्क के विक्टर एक्सलसेन (Viktor Axelsen) को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। एक वक्त मैच में 9-16 से पीछे चल रहे सेन ने आखिरी गेम 22-20 की कड़ी टक्कर के बाद मैच को 21-13, 12-21 और 22-20 से अपने नाम कर लिया है। जर्मन ओपन में भारत की एकमात्र उम्मीद लक्ष्य सेन ही हैं।

Also Read: https://indianews.in/wp-admin/post.php?post=108762&action=edit

(German Open 2022: Lakshya Sen makes it to the final of the German Open)

Lakshya Sen 0.2

जर्मन ओपन से बाहर हो चुके हैं कई खिलाड़ी

पीवी सिंधु, साइना नेहवाल, किदांबी श्रीकांत पहले ही जर्मन ओपन से बाहर हो चुके हैं। फाइनल में उनका मुकाबला थाइलैंड के विटिस्डा कुलावुट से होगा। हेट टू डेड मुकाबलों की बात करें तो दोनों एक दूसरे से दो बार भिड़े हैं जबकि एक बार जीत लक्ष्य सेन को और दूसरी बार कुलावुट ने बाजी मारी है। लक्ष्य सेन ने क्वार्टर फाइनल में अपने ही देश के एचएस प्रणय को हराया था।

Also Read: http://Embarrassing: महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

Also Read: http://BJP supporter killed: चुनावी रंजिश में भाजपा समर्थक की हत्‍या

Connect With Us : Twitter । Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.