होम / Harbhajan Singh Angry on Shoaib Akhtar हरभजन ने शोएब अख्तर को जमकर सुनाया

Harbhajan Singh Angry on Shoaib Akhtar हरभजन ने शोएब अख्तर को जमकर सुनाया

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 9, 2021, 10:31 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Harbhajan Singh Angry on Shoaib Akhtar: इंडियन प्रीमियर लीग के बारे में दिए बयान को लेकर शोएब अख्तर फंसते नजर आ रहे हैं। भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर को जमकर सुनाया। दरअसल शोएब अख्तर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खेलने और पैसा कमाने का मौका नहीं दिए जाने की शिकायत की। जिससे हरभजन सिंह को गुस्सा आ गया। जिसके बाद हरभजन सिंह ने कहा कि हम अपने देश को प्यार करते हैं। अपने देश और झंडे की तौहीन बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। इसके साथ हरभजन सिंह ने कश्मीर पर बयानबाजी करने पर शाहिद अफरीदी को क्रिकेट तक सीमित रहने की नसीहत दी।

वर्ल्ड कप पर चर्चा के दौरान हुई बहस Harbhajan Singh Angry on Shoaib Akhtar

एक न्यूज चैनल के साथ दोनों दिग्गज क्रिकेटर 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर चर्चा कर रहे थे। जिसके दौरान शोएब अख्तर ने आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पैसा कमाने का मौका नहीं देने की बात की। अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को भी रुपए कमाने का हक है।

अख्तर की शिकायत सुन गंभीर हुए हरभजन सिंह Harbhajan Singh Angry on Shoaib Akhtar

पहले तो बात हंसी में चल रही थी। जिसके बाद शोएब की बात सुनकर हरभजन गंभीर हो गए और उन्होंने कहा कि हमें कोई दिक्कत नहीं है। जब किसी मुद्दे पर कोई क्रिकेटर हमारे देश की बदनामी करता है तो वो हमें दिक्कत देता है।

शोएब बोले, मेरे दिल में नफरत नहीं Harbhajan Singh Angry on Shoaib Akhtar

हरभजन सिंह को गुस्से में देखकर शोएब अख्तर ने बात बदल दी और बात टालने लगे। और हरभजन से पूछने लगे कि किसकी बात हो रही है। जब शाहीद अफरीदी का नाम आया तो शोएब अख्तर चुप हो गए।

Read More: Top order is key factor in ind vs pak T20 Match जिसका टॉप ऑर्डर चल गया, उसकी होगी बल्ले-बल्ले

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT