होम / भारी पड़ी Pollard की चूक, पीटरसन-पठान बोले बड़ी गलती

भारी पड़ी Pollard की चूक, पीटरसन-पठान बोले बड़ी गलती

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 20, 2021, 11:36 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Heavy Pollard’s mistake 

धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ की अच्दी शुरुआत की। सीएसके ने पहले मैच में कम स्कोर बनाने के बावजूद डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया। इस जीत के साथ ही सीएसके प्वाइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई। चेन्नई की जीत के दो अहम किरदार रहे। बल्लेबाजी में ऋतुराज गायकवाड़ और गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो।

ऋतुराज ने 58 गेंद में नाबाद 88 रन बनाकर सीएसके को 156 रन के सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया। बाद में ब्रावो ने 3 विकेट झटककर मुंबई की जीत की उम्मीदों पर पूरी तरह पानी फेर दिया। इस मैच में रोहित की जगह कायरान पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी की, लेकिन वो गेंदबाजी के दौरान चेन्नई पर दबाव बनाए रखने में नाकाम रहे। इसी वजह से कम स्कोर बनाने के बावजूद सीएसके यह मुकाबला जीत गई।

Also Read : अफगानिस्तान में IPL 2021 ब्रॉडकास्ट नहीं

स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल में शामिल दिग्गजों ने भी पोलार्ड की कप्तानी पर सवाल उठाए। इसमें केविन पीटरसन और इरफान पठान शामिल हैं। दोनों ने मुंबई की हार के लिए काफी हद तक पोलार्ड की कप्तानी को जिम्मेदार ठहराया। खासतौर पर पोलार्ड बीच के ओवर में जसप्रीत बुमराह का सही इस्तेमाल नहीं कर पाए। इसी वजह से 24 रन पर 4 विकेट गंवाने के बावजूद चेन्नई 156 रन बनाने में सफल रही।

गेंदबाजों का नहीं किया सही इस्तेमाल

पीटरसन ने कहा कि मोईन अली, फाफ डुप्लेसी, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना जल्दी आउट हो गए थे। ऐसे में मुंबई के पास बीच चेन्नई को जल्दी आउट करने का पूरा मौका था। लेकिन पोलार्ड ने बुमराह का ठीक से इस्तेमाल नहीं किया और बीच के ओवरों में क्रुणाल पंड्या को गेंद दे दी। उन्होंने चेन्नई की पारी का 10वां और 12वां ओवर डाला। उनके पहले ओवर में तो 9 रन ही आए। लेकिन दूसरे ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ और जडेजा ने 18 रन बटोर लिए। क्रुणाल के इस ओवर में 2 चौके और 1 छक्का आया। क्रुणाल ने 2 ओवर में 13 से ज्यादा के इकोनॉमी से 27 रन लुटाए।

Also Read : IPL 2021 CSK vs MI: रितुराज ने खेली नाबाद 83 रनों की पारी, मुंबई को दिया 157 का लक्ष्य

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT