होम / Hyderabad New Batting Coach Brian Lara पहली बार ब्रायन लारा नियुक्त किए गए आईपीएल टीम के बैटिंग कोच

Hyderabad New Batting Coach Brian Lara पहली बार ब्रायन लारा नियुक्त किए गए आईपीएल टीम के बैटिंग कोच

India News Editor • LAST UPDATED : December 23, 2021, 5:18 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Hyderabad New Batting Coach Brian Lara : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा को पहली बार आईपीएल का हिस्सा बनेंगे। लारा को 2022 आईपीएल के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है। हैदराबाद ने लारा के साथ साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन को अपना तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। वहीं श्रीलंका के और दुनिया के महानतम गेंदबाजों में से एक मुरलीधरन पहले से ही टीम के स्पिन बॉलिंग कोच हैं। वहीं टॉम मूडी को टीम का मुख्य कोच बनाया गया है।

बतौर कोच लारा का होगा डेब्यू (Hyderabad New Batting Coach Brian Lara)

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज ने 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। उसके बाद से अबतक लारा ने किसी भी आईपीएल या इंटरनेशनल क्रिकेट खेलनी वाली टीम से बतौर बल्लेबाजी कोच नहीं जुड़े हैं। वहीं बतौर कोच यह ब्रायन का डेब्यू होने वाला है। उन्हें आगामी आईपीएल के लिए हैदराबाद ने अपना बल्लेबाजी कोच बनाया है।

वहीं वेस्टइंडीज से क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने शानदार बल्लेबाजी भी कि है। उन्होंने वेस्टइंडीज की तरफ से 131 टेस्ट मैच खेले हैं। और इनमें 52.89 की औसत से 11,953 रन बनाए हैं। वहीं वनडे मैचों की बात की जाए तो लारा ने वेस्टइंडीज की तरफ से 299 वनडे खेले हैं। और इन 299 मैचों में 40.17 के औसत से 10,405 रन बनाए।

ये हैं हैदराबाद के आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किए खिलाड़ी (Hyderabad New Batting Coach Brian Lara)

हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के लिए केवल तीन ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है। जबकि एक टीम अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। हैदराबार ने कप्तान विलियम्सन को 14 करोड़ में रिटेन किया है। वहीं हैदराबाद ने दो अनकैपड़ भारतीय खिलाड़ी अब्दुल समद और उमरान मलिक को 4-4 करोड़ में रिटेन किया है। हैदराबद का मैच विनर स्पिनर राशिद खान को रिटेन न करना एक चौंकाने वाला फैसला रहा।

Also Read : Pro Tennis League Season 3 Day 2 इंडियन एविएटर्स की जीत का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT